28 APRSUNDAY2024 2:02:27 PM
Nari

चार शानदार सालों के बाद हम हो रहे हैं अलग... प्रियंका के जेठ-जेठानी ने तलाक की खबरों को किया कंफर्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Sep, 2023 02:13 PM
चार शानदार सालों के बाद हम हो रहे हैं अलग... प्रियंका के जेठ-जेठानी ने तलाक की खबरों को किया कंफर्म

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।  बॉलीवुड एक्ट्रेस के जेठ और जेठानी यानी फेमस हॉलीवुड सिंगर जोई जोनास और एक्ट्रेस सोफी टर्न ने शादी के 4 साल बाद अलग होने का फैसला ले  लिया है। पिछले कुछ दिनों से उन दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में बनी हुई थी, अब उन्होंने खुद इस बात की  पुष्टि कर दी है। यह खबर सामने आने के बाद फैस को काफी झटका लगा है। 

PunjabKesari
 प्रियंका के जेठ- जेठानी ने संयुक्त बयान जारी कर इंस्टाग्राम पर लिखा- "हम दोनों का बयान - चार शानदार सालों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी इस शादी को सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म करने का फैसला किया है, हम ऐसा क्यों कर रहे हैं इसके बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन असल में ये हमारा फैसला है और हमें पूरी उम्मीद है कि हर कोई हमारी और हमारे बच्चों की प्राइवेसी की इच्छा का सम्मान करेगा..."।

PunjabKesari
 जो और सोफी की दो बेटियां है, जिसमें एक ही उम्र 3 साल है जबकि एक बेटी 1 साल की है। खबरे हैं कि जो ने अपनी दोनों बेटियों की ज्वाइंट कस्टडी भी मांगी है। एक करीबी सूत्र के अनुसार जो और सोफी दोनों ही अलग-अलग लाइफस्टाइल जीते हैं। जो को घर रहना और फैमिली के साथ रहना पसंद है, जबकि सोफी पार्टी का बेहद शौंक रखती है। 

PunjabKesari

खबरें यह भी है कि प्रियंका  के जेठ जो पिछले तीन महीनों से बच्चियों की देखभाल अकेले कर रहे हैं और कॉन्सर्ट के दौरान भी उन्हें साथ ही लेकर जाते हैं। याद हो कि जो जोनस और सोफी ने 4 साल पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज से गुपचुप शादी रचाई थी। पर दोनों अपनी शादी को ज्यादा दर तक संभाल नहीं पाए। बताया जा रहा है कि सिंगर ने तलाक को लेकर कागजी कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा की तरह उनके जेठ-जेठानी  की लोगों को बेहद पसंद आती है।  इन दोनों के खराब रिश्ते की बात तब उठी, जब एक इवेंट में जोई के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग नहीं दिखाई दी, ऐसे में लोगों को लगा  इस कपल के बीच कुछ गड़बड़ी चल रही है। हालांकि कुछ दिन बाद सिंगर रिंग के साथ दिखाई दिए, ऐसे में लगा कि शायद कपल एक दूसरे से अलग नहीं हो रहा है।

Related News