17 SEPTUESDAY2024 8:51:52 PM
Nari

इंस्टा पर पति को तलाक देने वाली राजकुमारी ने दिल टूटे लोगाें के लिए लॉन्च किया Divorce Perfume

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Sep, 2024 02:34 PM
इंस्टा पर पति को तलाक देने वाली राजकुमारी ने दिल टूटे लोगाें के लिए लॉन्च किया Divorce Perfume

नारी डेस्क: दुबई के शासक बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेख माहरा एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इंस्टाग्राम पर पति को  तलाक देने वाली राजकुमारी ने अब अपना दर्द भुलाने के लिए बेहद ही अनोखा काम किया है। उन्होंने नया बिजनेस शुरू करते हुए परफ्यूम लॉन्च किया है जिसका नाम काफी हटकर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mahram1.official


दुबई की राजकुमारी शेखा महरा ने इस परफ्यूम को नाम दिया गया है डिवोर्स। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर परफ्यूम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘Divorce by Mahra M1’। इसके साथ ही उन्होंने एक  टीज़र भी शेयर किया था जिसने  सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो  में टूटे हुए कांच, एक काले पैंथर और काले फूलों की पंखुडिय़ों के साथ एक काले रंग के परफ्यूम की बोतल दिखाई दे रही है, जिस पर डाइवोर्स लिखा हुआ है।

PunjabKesari

राजकुमारी शेखा महरा दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं, जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी हैं।  शेख माहरा और शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम ने पिछले साल शाही शादी की थी।  शादी के 5 महीने बाद ही प्र‍िंसेस ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का ऐलान कर द‍िया था। इसी साल मई में उनके घर बेटी का जन्म हुआ। 

PunjabKesari
इसी बीच राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति को तलाक दे दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  प्यारे पति, जैसा कि आप दूसरे लोगों के साथ बिजी होंगे, इसी बीच मैं हमारे तलाक का ऐलान करती हूं, ध्यान रखना आपकी एक्स वाइफ। इसके बाद  दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। बता दें कि शेखा माहरा अपने सोशल वर्क के लिए जानी जाती हैं. शेख माहरा महिलाओं के अधिकारों के लिए अक्सर आवाज उठाती हैं। अपनी खूबसूरती के चलते वह दुनिया भर में बेहद फेमस है उन्हें इंस्टाग्राम पर 547K लोग फॉलो करते हैं।

Related News