29 APRMONDAY2024 11:43:09 AM
Nari

पोर्नोग्राफी मामले में पूनम पांडे की अभी नहीं होगी गिरफ्तारी, कोर्ट ने लगाई रोक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jan, 2022 03:16 PM
पोर्नोग्राफी मामले में पूनम पांडे की अभी नहीं होगी गिरफ्तारी, कोर्ट ने लगाई रोक

पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे को फिलहाल बड़ी राहत मिली है। उच्चतम न्यायालय ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही अदालत ने आदेश दिया कि पूनम के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं होगी। 

PunjabKesari
दंडात्मक कार्रवाई ना करने के आदेश 

न्यायमूर्ति विनीत सरण और न्यायमूर्ति बी वी नागरत्न की पीठ ने पांडे की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ उनकी ओर से दायर एक अपील पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया है। पीठ ने कहा-  नोटिस जारी होने तक याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए। 

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

दरअसल पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे का विवाद भी सामने आया था। अश्लील कंटेंट बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

PunjabKesari
मुंबई हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी याचिका

मुंबई हाईकोर्ट ने पूनम पांडे की एंटीसिपेटरी बेल की मांग खारिज कर दी थी।  कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि वह जांच में अपना सहयोग नहीं दे रही हैं। उनके इस आचरण को देखते हुए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जानी जरूरी है। 
 

Related News