25 APRTHURSDAY2024 7:02:56 PM
Nari

संजय लीला भंसाली का खुलासा, मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jul, 2020 12:14 PM
संजय लीला भंसाली का खुलासा, मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की पुलिस जांच फिलहाल जारी है। पुलिस ने पहले जहां सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना से पूछताछ की वहीं बीते दिन पुलिस ने संजय लीला भंसाली से तकरीबन 3 घंटे तक पूछकाछ की। खबरों की माने तो सुशांत के मामले में संजय लीला भंसाली से 30 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो संजय की तीन फिल्मों में सुशांत काम करने वाले थे लेकिन बाद में इन फिल्मों से उन्हें निकाल दिया गया और किसी और को ये फिल्में दे दी गई। इस मामले में पुलिस ने संजय से पूछताछ की। पुलिस ने जब संजय लीला भंसाली से फिल्म गोलियों की रासलीला के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा  .. मैंने सुशांत को किसी फिल्म से ड्राप नहीं किया था, न ही उन्हें रिप्लेस किया था। सुशांत से मेरी मुलाकात साल 2012 में सरस्वती चंद्रा नाम के एक सिरियल के दौरान हुई थी, लेकिन सुशांत को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया गया था लेकिन मैं उनकी एक्टिंग से प्रभावित था। 

मैनें उनको दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया था 

खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि उन्होंने सुशांत को दो फिल्मों  'रामलीला' और बाजीराव मस्तानी' के लिए अप्रोच किया था लेकिन उस समय सुशांत यश राज के अंडर बन रही फिल्म पानी में काम कर रहे थे। 

PunjabKesari

सुशांत ने खुद किया था इन्कार

वहीं आपको आगे बता दें कि संजय ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि मैं तो सुशांत की तरफ से पूरा एटेंशन चाहता था लेकिन वो अपने काम में ही इतने बिजी थे कि उन्होंने मुझे खुद ही मना कर दिया जिसके बाद मैनें भी उनसे कोई बात नहीं की। 

PunjabKesari
वो मेरे ज्यादा करीब नहीं थे

अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर संजय ने कहा कि मेरे सुशांत के साथ रिश्ते वैसे ही थे जैसे बाकी कलाकारों के साथ हैं वो मेरे ज्यादा करीब नहीं थे कि मुझसे अपनी दिल की बातें शेयर करते। अपनी और सुशांत की मुलाकात पर संजय ने बताया कि वो उनसे 3 बार मिले थे वो भी फिल्म शोज के दौरान ही। 

Related News