15 AUGMONDAY2022 12:50:19 AM
Nari

कानूनी पचड़े में फंसे कॉमेडी किंग Kapil Sharma, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ पुलिस केस

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Jul, 2022 12:12 PM
कानूनी पचड़े में फंसे कॉमेडी किंग Kapil Sharma, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ पुलिस केस

कॉमेडी किंग कपिल लोगों के दिल पर राज करते हैं। कपिल सबके फेवरेट कॉमेड किंग और एक सफल कॉमेडियन भी है। लेकिन कई कारणों के कारण एक्टर विवादों में फंस जाते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं। इसी बीच उन पर कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप लगा है। आपको बता दें कि मामला नया नहीं है, बल्कि उन पर लगे आरोप साल 2015 के हैं। खबरों की मानें तो एक्टर ने 2015 में अमेरिका की 6 जगहों पर शोज करने का वादा किया , लेकिन उन्होंने सिर्फ 5 जगह पर परफॉर्म किया, जबकि एक्टर को 6 शोज के पैसे मिल चुके थे। कपिल ने नुकसान की भरपाई करने का भी वादा किया था, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हो पाया है। 

PunjabKesari

वादे से मुकर गए कॉमेडी किंग 

एक नामी वेबसाइट की रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के फेमस प्रमोटर अमित जेटली ने बताया कि- '2015 में कपिल शर्मा को नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज करने के लिए पहले ही पैसे दे दिए गए थे, लेकिन कपिल ने उनमें से सिर्फ 5 जगहों पर ही परफॉर्म किया था। एक जगह शो न कर पाने के कारण एक्टर ने पेमेंट वापस करने का वादा भी किया था। परंतु एक्टर ने अपना वादा पूरा नहीं किया और अभी तक पैसे वापस नहीं किए हैं।' उन्होंने बताया कि- 'कपिल शर्मा का यह केस न्यूयॉर्क की अदालत में पैंडिंग पड़ा है।' आपको बता दें कि कॉमेडी किंग इन दिनों कनाडा में है और दूसरे हफ्ते में वह न्यूयॉर्क में भी परफॉर्म करने वाले हैं। कपिल के साथ उनकी टीम सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और चंदन प्रभाकर भी मौजूद है। इन दिनों कपिल अपनी पूरी टीम के साथ टोरोंटो में परफॉर्म करने की तैयारी करने कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

टीवी की जगह ओटीटी पर आएगा द कपिल शर्मा शो 

कपिल शर्मा का पॉपुलर टीवी शो अभी कुछ हफ्तों पहले ही बंद हुआ है। शो के अंतिम एपिसोड में  फिल्म 'जुग-जुग जियो' की टीम पहुंची थी। खबरों की मानें तो अब शो टीवी पर नहीं आएगा। शो ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। इस बारे में भी कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए कई हिंट भी दिए हैं। 

PunjabKesari
 

Related News