24 APRWEDNESDAY2024 5:17:48 AM
Life Style

लोगों को पसंद नहीं आई मीरा राजपूत की हद से छोटी शॉर्ट ड्रेस, बोले- बच्चे पूरे कपड़े में और मां...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2021 03:40 PM
लोगों को पसंद नहीं आई मीरा राजपूत की हद से छोटी शॉर्ट ड्रेस, बोले- बच्चे पूरे कपड़े में और मां...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भले ही पर्दे पर किस्मत नहीं अजमाई, लेकिन सुर्खियों में वह बनी ही रहती हैं। कभी उन्हे फैशन सेंस को लेकर खूब तारीफें मिलती है तो कभी वह ट्रोल भी हो जाती है।  हाल ही में मीरा को  हद से छोटे शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया, जिसे देख लोग शर्म से पानी-पानी हो गए और उनकी क्लास लगा डाली। 

PunjabKesari
दरअसल बीती शाम शाहिद कपूर और मीरा अपने बच्चों के साथ  एयरपोर्ट पर नजर आए।  जहां शाह‍िद ब्लैक स्वेटशर्ट और पैंट में दिखे, वहीं मीरा ने ब्लैक जैकेट के साथ शॉर्ट्स पहना था। उनकी शॉर्ट्स की लंबाई इतनी छोटी थी कि लोग इसे देख हैरान रह गए।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में  मीरा अपनी बेटी मीशा का हाथ पकड़े कार की तरफ बढती दिखाई दे रही  है। वीडियो में मीरा के छोटे पैंट ने सबका ध्यान खींचा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा-   कपड़े तो पूरे पहन लेती मीरा जी। 

PunjabKesari
देखते ही देखते सोशल मीडिया पर कमेंट की बहार आ गई। लोगों ने पूछा- 'क्या ये सभी स्टार्स इस तरह के कपड़ों में ट्रैवल करते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बच्चे पूरा कपड़े पहने हैं और मां कुछ भी नहीं। कुछ ने तो मीरा को कपड़ों में सुधार करने की सलाह दे डाली। 

PunjabKesari

Related News