27 APRSATURDAY2024 12:15:30 AM
Life Style

ये तो मॉडल भी निकला... गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा के नए फोटोशूट के दीवाने हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2021 11:47 AM
ये तो मॉडल भी निकला... गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा के नए फोटोशूट के दीवाने हुए लोग

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा अपने नए- नए टैलेंट से आए दिन दुनिया को अपना दिवाना बना रहे हैं। 130 करोड़ भारतवासियों के दिलों में राज कर रहे  नीरज अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में गोल्डन ब्वॉय के नए  नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं। 

PunjabKesari

नीरज चोपड़ा ने खुद इंस्टाग्राम में इन तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा दिया। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- पिछले महीने रोहित बल से दिल्ली में मिलने का मौका मिला। इस दौरान  मुझे उनके आउटफिट पहनने और उसमें शूट करवाने का मौका मिला। उनके एलिगेंट, क्लासिक कपड़े काफी पसंद आए। इन कपड़ों को अपनी अलमारी में देखने का इंतजार कर रहा हूं।  

PunjabKesari
तस्वीरों शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। ट्रेडिशनल आउटफिट में कराए गए इस फोटोशूट में नीरज कमाल के लग रहे हैं।  कुर्ता और शेरवानी में उनका लुक देखते ही बनता है। फैंस उनकी तारीफ में कह रहे हैं कि-  वह मिस्टर वर्ल्ड से कम नहीं लग रहे हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- नीरज सर जब से आप नए Crush बने हो लड़कियां बाकी लड़कों को तो पूछ ही नहीं रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई हीरो से कम नहीं हो आप,  बायोपिक होगी तो आप ही हीरो बनाेगे। 
 

Related News