25 APRTHURSDAY2024 7:47:40 PM
Nari

जब परिणीति ने किया अपने लुक का कबाड़ा, पूरी पार्टी में ब्लाउज ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Mar, 2021 06:28 PM
जब परिणीति ने किया अपने लुक का कबाड़ा, पूरी पार्टी में ब्लाउज ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस

अक्सर देखा जाता है कि महिलाएं या फिर एक्ट्रेस ज्यादा फैशनेबल बनने के चक्कर में लुक का कबाड़ा कर लेती हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी उन्हीं में से एक हैं। वैसे तो एक्ट्रेस कपड़ों के साथ ज्यादा एक्पेरिमेंट करना पसंद नहीं करती लेकिन जब वह कुछ हटकर पहनती हैं तो कोई ना कोई गलती कर देती हैं। ऐसा ही कुछ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में हुआ था।

PunjabKesari

पूरी पार्टी में ब्लाउज संभालती रही परिणीति

बदलते फैशन के साथ आउटफिट्स भी बदलते रहते हैं लेकिन साड़ियों का फैशन एवरग्रीन रहता है। अब तो साड़ी को कई ट्वीस्ट एंड टर्न्स के साथ पहना जाता है। परिणीति ने भी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में साड़ी वियर की थी लेकिन वह पूरी पार्टी में अपना ब्लाउज संभालती ही नजर आई। 

ऐसा था लुक

परिणीति ने ब्लैक एंड क्रीमी क्लासिक ड्रेप डिटेलिंग वाली धोती पैंट साड़ी पहनी थी, जिसे फेमस फैशन डिज़ाइनर शांतनु एंड निखिल ने डिज़ाइन किया था। इसके साथ उन्होंने ऑफ-शोल्डर क्रॉप ब्लाउज के टीमअप किया था। साड़ी के पल्लू पर बीड्स से बने टैसल्स लटके हुए थे। 

PunjabKesari

क्रॉप ब्लाउज में दिखीं अनकम्फर्टेबल 

साड़ी के साथ टीमअप किए ऑफ-शोल्डर क्रॉप ब्लाउज में एक्ट्रेस काफी अनकम्फर्टेबल थी। जिसके चलते वह पूरी पार्टी में अपने ब्लाउज को ही ठीक करती नजर आई। 

लुक को बर्बाद करने में नहीं छोड़ी कसर

परिणीति का साड़ी के साथ स्टाइल किया गया नेट और शिमर फैब्रिक से बना ऑफ शोल्डर स्लाउची ब्लाउज ने लुक को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने कमर के बीचों-बीच एक बेल्ट बांधी थी। जो लुक को खराब करने का काम कर रही थी। वैसे तो परिणीति का मोनोक्रोमैटिक बोहो फैशन काफी हटकर था लेकिन यह एक्ट्रेस पर कुछ खास जमा नहीं।

PunjabKesari

Related News