03 MAYFRIDAY2024 8:47:26 AM
Nari

इन सिंपल स्किन केयर टिप्स से गर्मियों में Parineeti Chopra रखती हैं अपनी त्वचा को हाइड्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Jun, 2023 10:17 AM
इन सिंपल स्किन केयर टिप्स से गर्मियों में Parineeti Chopra रखती हैं अपनी त्वचा को हाइड्रेट


गर्मियों ने दस्तक दे दी है। ऐसे में बहुत जरूरी है अपनी स्किन को सही पोषण देना और उसे हाइड्रेटेड रखना। परिणीति चोपड़ा अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए और उसे मॉइश्चराइज करने के लिए खास रूटीन फॉलो करती हैं। आप भी अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए परिणीति के स्किन केयर टिप्स फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस सबसे जरूरी खुद को हाइड्रेट रखने पर जोर देती हैं। हाइड्रेशन से स्किन भी ग्लो करती हैं और इसलिए जितना हो सके वो हेल्दी स्किन के लिए पानी पीती हैं।

फेस क्लीनिंग

एक्ट्रेस के स्किन केयर की शुरूआत क्लींजर से होती है। सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि अपनी गर्दन तक को एक्ट्रेस साफ करती है, ताकि सुंदरता बराबर बनी रहे।

मॉइश्चराइजर

एक्ट्रेस जानती हैं कि मॉइश्चराइजर बेहद जरूरी होता है। इसलिए वो हमेशा चेहरे और गर्दन पर मॉइश्चराइजर लगाकर खुद को दिनभर के लिए हाइड्रेटेड करती हैं।

PunjabKesari

हेल्दी डाइट

एक्ट्रेस हमेशा डाइट फॉलो करती हैं, जिसमें विटामिंस और एंटीऑक्सीडेंट की भरपूर मात्रा हो। यह उनकी त्वचा को खूबसूरत बनाने में मदद करता है।

PunjabKesari

फ्रेश जूस

फ्रेश जूस भी एक्ट्केस की डाइट में शामिल रहता है क्योंकि ये शरीर से टॉक्सिन निकालने में मदद करता है।

लिपबाम

एक्ट्रेस अपने साथ एक लिपबाम जरूर रखती हैं और जरूरत के हिसाब से इसका इस्तेमाल करती हैं, ताकि उनके होंठ हमेशा मॉइश्चराइज रहे।

PunjabKesari

पूरी नींद

त्वचा हमेशा जवां रखने के लिए एक्ट्रेस 8 घंटे की नींद लेने की कोशिश करती हैं ताकि उनके चेहरे पर एक अलग ही रौनक और ग्लो रहे।

Related News