25 MAYWEDNESDAY2022 6:29:30 AM
Nari

Baby वामिका की फोटो मत लेना... पापा विराट की Request सुन पैपराजी ने तुरंत हटा दिया कैमरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Dec, 2021 05:27 PM
Baby वामिका की फोटो मत लेना... पापा विराट की Request सुन पैपराजी ने तुरंत हटा दिया कैमरा

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने बेटी वामिका को मीडिया से काफी दूर रखते हैं। उन्होंने अभी तक फैंस को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, और पैपराजी से भी उसकी फोटो ना लेने का अनुरोध करते हैं। एक बार फिर पापा विराट वामिको को लेकर फोटोग्राफर्स से एक अपील करते नजर आए। 

PunjabKesari
दरअसल विराट टीम इंडिया के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रिका जा रहे हैं।  एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखते ही वह उनकी तरफ बढ़े और कहा-  बेबी की फोटो मत लेना। साथ मेंं अनुष्‍का वामिका को गोद में लिए नजर आई। अनुष्का बेटी का चेहरा छिपाती रहीं और विराट रिक्वेस्ट करते रहे कि फोटो मत लो, जिसके बाद कुछ मीडिया वाले बोलते सुनाई दिए ठीक है। 

PunjabKesari
फोटोग्राफर्स ने भी विराट अनुष्का की प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा और उनकी बेटी की फोटोज पोस्ट नहीं की, लेकिन वामिका का चेहरा एक कैमरे में  कैप्चर जरुर हुआ पर इसे शेयर नहीं किया जा रहा। बताया जा रहा है कि वामिका मां के गोद से बाहर निकल कर कैमरे की तरफ देख रही थी, वह अपने मम्मी पापा का मिला जुला रूप है।

PunjabKesari
वामिका के जन्म के बाद ही  विराट अनुष्का  ने फोटो जर्नलिस्ट और फोटोग्राफर्स से अपनी बेटी की फोटो न खींचने की अपील की थी। उन्हाेंने उनकी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का भी अनुरोध किया था। दोनों ने बयान जारी कर कहा था कि-  हम आनिवेदन कहते हैं कि हमारे बच्चे से जुड़े किसी तरह के कॉन्टेंट को न लें।  हम जानते हैं कि आप इस बात को समझेंगे कि हम यह क्यों कह रहे हैं। 

PunjabKesari

विराट ने भी एक बार बताया था कि ‘हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखेंगे, जब तक उसे सोशल मीडिया की समझ नहीं होती और वो खुद अपना फैसला नहीं ले पाती है’।
 

Related News