23 JULTUESDAY2024 5:47:17 PM
Nari

पाकिस्तानी सिंगर ने गुपचुप की Gay Marriage ! बुरी तरह ट्रोल होने पर किया ये पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2023 11:41 AM
पाकिस्तानी सिंगर ने गुपचुप की Gay Marriage ! बुरी तरह ट्रोल होने पर किया ये पोस्ट

इन दिनाें जाने- माने पाकिस्तानी सिंगर अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। कहा जा रहा है उन्होंने लड़की को नहीं बल्कि लड़के को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। हम बात कर रहे हें 'पसूरी' गाने से पाकिस्तान के साथ-साथ इंडिया में भी पॉप्युलैरिटी हासिल करने वाले फेमस सिंगर अली सेठी की , जिन्होंने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

PunjabKesari
 दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अली सेठी ने  अपने लंबे समय के प्रेमी, पाकिस्तानी-अमेरिकी पेंटर सलमान तूर के साथ न्यूयॉर्क शहर में एक गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इसके बाद से ही उन्हें  सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि मामला बढ़ता देख सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर सच्चाई बताई। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता कि किसने ये अफवाह उड़ाई।'

PunjabKesari
अली पहले भी अपनी सेक्सुअलिटी कबूल कर चुके हैं, ऐसे में खबरें आने लगी कि उन्होंने शादी कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी- खौटी सुनाई। यूजर्स का कहना है कि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है और ये पाकिस्तान के कानून के खिलाफ भी है। 

 PunjabKesari
बता दें कि अली अजीज सेठी सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर, कंपोजर और ऑथर भी हैं। उनका मानना है कि उनके मुल्क में होमोफोबिया बढ़ रहा है और स्पष्ट रूप से समलैंगिक होना एक जिम्मेदारी महसूस कराता है। हालांकि पाकिस्तान में समलैंगिकता को लेकर कड़े कानून हैं। इस देश में समलैंगिक होने पर 2 साल से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा का प्रावधान है।

Related News