05 MAYSUNDAY2024 1:55:30 PM
Nari

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिया कंगना रनौत से पंगा, बोली- उसे मिलकर मारना चाहती हूं दो थप्पड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Sep, 2023 02:14 PM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिया कंगना रनौत से पंगा, बोली- उसे मिलकर मारना चाहती हूं दो थप्पड़

जो कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने में देर नहीं लगाती, अब उनसे ही किसी ने पंगा ले लिया है। इस बार देश नहीं बल्कि दूसरे देश की  एक्ट्रेस ने ना सिर्फ कंगना के बारे में भला- बुरा बोला बल्कि उन्हें थप्पड़ मारने की भी चेतावनी दे डाली। अब देखना यह है बॉलीवुड की क्वीन इस पर क्या रिएक्शन देती है, वैसे वह चुप रहने वालों में से तो नहीं है। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह की जो इन दिनों कंगना से बेहद नाराज लग रही हैं। दरअसल नौशीन को हाल ही में मोमिन साकिब के चैट शो “हद कर दी” में देखा गया था। इस दौरान उनसे पूछा गया कि  वो किसी सेलिब्रिटी से मिलना पसंद करेंगी? इसका वह जवाब देते हुए कहती है कि  वो कंगना रनौत से मिलना पसंद करेंगी और उन्हें दो थप्पड़ लगाना चाहेंगी।

PunjabKesari
हालांकि इस  इंटरव्यू के वीडियो में थप्पड़ शब्द को म्यूट कर दिया गया है, लेकिन नौशीन का इशारा साफ समझ आ रहा है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- जिस तरह से कंगना रनौत हमारे देश पाकिस्तान को लेकर बकवास करती हैं।  हमारी सेना, हमारे देश को लेकर बुरा भला कहती है उसके लिए मैं उन्हें थप्पड़ लगाना चाहूंगी।  कैसे वो हमारे देश के बारे में इस तरह की बकवास कर सकती हैं।

PunjabKesari
नौशीन इंटरव्यू में कंगना को सलाह देतु हुए कहती है-  वह अपने देश पर ध्यान दें, उन्हें अपनी एक्टिंग और अपने डायरेक्शन पर ध्यान देना चाहिए, उन्हें अपने विवादों और एक्स बॉयफ्रेंड्स पर फोकस करना चाहिए। उनका यह भी कहना है कि  कंगना रनौत के पास कोई नॉलेज नहीं है लेकिन फिर भी वो देश के बारे में बात करती हैं। अब बस लोगों को पंगा गर्ल के जवाब का इंतजार है। फैंस जानना चाहते हैं कि इसे लेकर उनका क्या रिएक्शन होगा। 

Related News