25 MAYWEDNESDAY2022 5:47:20 AM
Nari

इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 09 Sep, 2021 09:54 AM
इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड स्टार इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की एक्ट्रेस सबा कमर इन दिनों मुश्किलों में हैं। दरअसल,  एक्ट्रेस के खिलाफ पाकिस्तान की एक स्थानीय अदालत ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।  जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि एक्ट्रेस ने लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद पर डांस का एक वीडियो शूट किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। बता दें कि सबा कमर पाकिस्तानी एक्ट्रेस है और उन्होंने फिल्म ‘हिंदी मीडियम ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। 

लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने एक्ट्रेस सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके साथ ही अब इस मामले की सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी। 

PunjabKesari

लाहौर पुलिस ने पिछले साल सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत पुराने शहर लाहौर में एक मस्जिद वजीर खान को ‘अपवित्र’ करने के आरोप में केस दर्ज कराया गया था।

PunjabKesari

क्या है मामला?
FIR के मुताबिक, सबा और बिलाल ने मस्जिद के सामने नाचने का एक वीडियो शूट किया था। इस घटना पर पाकिस्तान के लोगों ने भी नाराजगी जताई थी। वहीं पंजाब प्रांत की सरकार ने इस सिलसिले में दो वरिष्ठ अधिकारियों को भी बर्खास्त कर दिया था। घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था जिसके बाद दोनों सेलेब्स ने माफी भी मांग ली थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा था कि यह एक निकाह के दृश्य वाला संगीत वीडियो था, इसे न तो किसी तरह के प्लेबैक म्यूजिक के साथ शूट किया गया और न ही इसे म्यूजिक ट्रैक में एडिट किया गया है।


PunjabKesari

पाकिस्तान की फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं सबा कमर
आपको बता दें कि सबा पाकिस्तान की फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। सबा कमर ने बॉलीवुड में इरफान खान के अपोजिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से डेब्यू किया था। इतना ही नहीं सबा को इस फिल्म के लिए  फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट भी किया था।

Related News