03 MAYFRIDAY2024 4:33:57 AM
Life Style

शाहरुख सर, भारत छोड़िए पाकिस्तान में बस जाइए...PAK एंकर की बेतुकी राय से भड़के लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2021 10:33 AM
शाहरुख सर, भारत छोड़िए पाकिस्तान में बस जाइए...PAK एंकर की बेतुकी राय से भड़के लोग

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खाने को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।  ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को  जेल से निकलने का इंतजार लम्बा होता जा रहा है।  लाख कोशिशों के बाद भी किंग खान अपने बेटे को जमानत नहीं दिला पा रहे हैं। इस मुद्दे में पाकिस्तान भी कूदने से बाज नहीं आया, वहां के एंकर ने शाहरुख को एक अजीबो गरीब सलाह दी है। 

PunjabKesari
पाकिस्तान के मशहूर एंकर वकार ज़ाका ने ट्वीट कर लिखा- “शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं। इस ट्वीट के बाद लोगों ने एंकर  पर जमकर भड़ास निकाली। 

PunjabKesari

एक यूजर ने वकार ज़ाका पर  कटाक्ष करते हुए लिखा- 'हां शाहरुख प्लीज पाकिस्तान आइए और हम टीवी चैनल के किसी चाय पान के ड्रामे में काम करें, मतलब कुछ भी, आपसे ऐसी फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। वहीं कुछ लोगों ने उन्हे पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री की खस्ता हालत की याद दिलाई। 

PunjabKesari

इससे पहले   पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने एक आर्टिकल के जरिए सवाल किया था कि-  आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो को निशाना बनाने की कोशिश है? इसमें यह भी कहा गया था कि लोकप्रिय मुस्लिम एक्टर के बेटे होने के चलते भी आर्यन के केस को ज्यादा तूल दिया जा रहा है। 

PunjabKesari

Related News