27 APRSATURDAY2024 11:05:49 AM
Nari

वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल हर तरह के Outfits में अलग लुक देंगे Oversized ईयररिंग्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Feb, 2024 03:03 PM
वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल हर तरह के Outfits में अलग लुक देंगे Oversized ईयररिंग्स

फैशन के बदलते दौर ईयररिंग्स के भी नए ट्रैंड्स देखने को मिलते हैं। हुप्स, बटन, ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स इन दिनों लड़कियों को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं कई सारी बी-टाउन हसीनाएं भी इस तरह के ईयररिंग्स में नजर आ रही हैं। शादी या फिर पार्टी किसी भी तरह के फंक्शन में ऐसे ईयररिंग्स अलग ही पहचान देते हैं। ऐसे में यदि आपके भी किसी खास की शादी है और आप ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स की तलाश में हैं तो आज आपको बी-टाउन दीवाज के कुछ ऐसी कलेक्शन दिखाते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकते हैं।

ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स में अगर आप ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स की तलाश में हैं तो रकुल के ऐसे ईयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। साड़ी, लहंगे  के साथ ऐसे ईयररिंग्स आपको अलग ही लुक देंगे।  

PunjabKesari

सुरभि चंदना के पर्ल स्टाइल ईयररिंग्स भी आप अपनी कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं। साड़ी के साथ ऐसे ईयररिंग्स आप पहन सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप ज्यादा ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स नहीं पहनना चाहती हैं तो कैटरीना के ऐसे ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। लहंगे के साथ इस तरह के ईयररिंग्स आपको अलग ही लुक देंगे। 

PunjabKesari

सोनम के ऐसे ईयररिंग्स आपके कानों को बैलेंस भी देंगे और पहनने में भी कंफर्टेबल होंगे। अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो सूट के साथ सोनम जैसे ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न गाउन या  ड्रेस के साथ सुरभि के ऐसे गोल्डन ओवरसाइज्ड हर्ट स्टाइल ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। ब्लैक के साथ गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन ट्राई करके आप अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा के थ्री लेयर्ड ईयररिंग्स आप साड़ी के साथ पहन सकती हैं। थ्री लेयर्ड ये ईयररिंग्स आपको एक डिफ्रेंट लुक देंगे।  

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनने वाली हैं तो उसके साथ भी ऐसे हैवी ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। झुमका स्टाइल ऐसे ईयररिंग्स आपको  एक अलग ही लुक देंगे।

PunjabKesari
 

Related News