23 OCTFRIDAY2020 5:30:42 PM
Nari

विशाल भारद्वाज बोले- प्लीज हमारी इंडस्ट्री को माफ करो और हमें अपने हाल पर छोड़ दो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Sep, 2020 06:15 PM
विशाल भारद्वाज बोले- प्लीज हमारी इंडस्ट्री को माफ करो और हमें अपने हाल पर छोड़ दो

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह जहां हर कोई आना चाहते है। कैमरे के आगे रहना और फैंस का प्यार पाना भला कौन नहीं चाहता है। हर किसी का सपना होता है कि वह फेमस हो लोग उसके आगे पीछे घूमते हो। लेकिन आज कल इसी सुंदर इंडस्ट्री में आने से लोग डरने लगे हैं। आज कल के माहौल ने बहुत से लोगों का मनोबल तोड़ कर रख दिया है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या इंडस्ट्री को बाहर वालों के साथ प्यार नहीं? क्या यह जगह महिलाओं के लिए काम करने के लिए सुरक्षित नहीं है।  इस तरह के इल्जामों से आज फिल्म इंडस्ट्री कटघरे में है। 

PunjabKesari

इसी विषय पर स्क्रीन राइटर एसोसिएशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिथि बनकर आये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर विशाल भारद्वाज से जब इंडस्ट्री को लेकर पूछा गया कि आजकल इंडस्ट्री में जो टॉक्सिक कल्चर है, जो जहरीला मौहाल है काम करने के लिए, उसपर आप क्या कहेंगे? इसके जवाब में विशाल भारद्वाज ने बोले ,' हमारी इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत है। यहां मुझे तो कभी भी बाहरीपन महसूस नहीं हुआ है। हमारे यहां ऐसा माहौल है कि एक फिल्म की शूटिंग के बाद सभी को एक दूसरे से बिछड़ने का दर्द होता है।'

आप में टैलेंट है तो आपको कोई नहीं रोक सकता 

विशाल आगे कहते हैं यह वो इंडस्ट्री है जहां आप रातों रात ही स्टार बन जाते हैं और रातों रात ही आप जोकर बन जाते हैं। अगर तो आप के अंदर कला है , टैलेंट है तो आपकी लॉटरी पक्की है। आपको यहां कोई नहीं रोक सकता है। चाहे वो फिल्मी खानदान से हो या फिर नॉन फिल्मी खानदान से हो। 

PunjabKesari

हम सब एक परिवार की तरफ 

विशाल ने आगे कहा ,' हमारी इंडस्ट्री में बहुत सारा प्यार है। हमारे यहां कोई टॉक्सिक कल्चर नही हैं। तो कृपा करके हमें माफ कर दीजिए हमें छोड़ दीजिये अपने हाल पर हम बहुत अच्छे हैं। 

Related News