27 JUNMONDAY2022 2:49:53 AM
Nari

'बाबा का ढाबा' के बाद अब वायरल हुई 'जूस वाली दादी', वीडियो देख लोग हुए भावुक

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Aug, 2021 04:06 PM
'बाबा का ढाबा' के बाद अब वायरल हुई 'जूस वाली दादी', वीडियो देख लोग हुए भावुक

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आम आदमी भी रातों-रात स्टार बन जाता है। सोशल मीडिया आज के दौर में केवल पाॅपुलर होने के लिए ही नहीं ब्लकि रोजगार का भी जरिया बन गया है। 

पिछले कुछ महीनों पहले दिल्ली का 'बाबा का ढाबा' काफी सुर्खियों में रहा। गौरव वासन नाम के एक यूट्यबर ने बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद का एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से बाबा की जिंदगी बदल गई थी। सैंकड़ों लोगों ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक बुजुर्ग दंपत्ति के खाते में लाखों रूपए जमा किए जिसके बाद उन्होंने अपना एक रोस्टोरेंट भी ओपन किया हालांकि बाद में घाटा होने की वजह उन्होंने उसे बंद कर दिया। 

PunjabKesari

 बुजुर्ग महिला को जूस की रेहड़ी पर काम करते देख लोग हुए भावुक
इसी तरह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला जूस की रेहड़ी पर काम करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखकर पता चलता है कि इनकी उम्र 80 से 85 साल के बीच है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो को 14 लाख लोगों ने लाइक किया है। हजारों लोगों ने वीडियो को देखकर बेहद भावुक भी किए।

मौसमी का जूस निकाल घर का गुजारा करती हैं ये बुढ़ी अम्मा
बतां दें कि यह वीडियो पंजाब के अमृतसर का है जहां बुजुर्ग महिला अपनी जूस की स्टॉल लगाती हैं। वह खुद जूस निकालती हैं और लोगों को देती हैं, 30 सेकेंड के वीडियो में वह ताजा मौसमी का जूस निकालते हुए  देखी जा सकती हैं।

PunjabKesari

वीडियो को देखकर लोग भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर लिखने लग- भगवान इन्हें अच्छी सेहत दे, एक अन्य यूजर ने लिखा, आराम करने की उम्र में अम्मा काम कर रही अम्मा आप महान हो।

Related News