28 APRSUNDAY2024 7:26:36 AM
Nari

6 माह की प्रेग्नेंट हैं TMC सांसद नुसरत जहां, पति ने कहा- बच्चा मेरा नहीं, जवाब मिला- जब शादी Valid

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 09 Jun, 2021 06:54 PM
6 माह की प्रेग्नेंट हैं TMC सांसद नुसरत जहां, पति ने कहा- बच्चा मेरा नहीं, जवाब मिला- जब शादी Valid

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में है। दरअसल, नुसरत जहां को लेकर खबर है कि वो 6 महीने की प्रेग्‍नेंट हैं और बहुत जल्द  मां बनने वाली हैं, लेकिन इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर आई हैं।
 

प्रेग्‍नेंट हैं नुसरत जहां?, पति ने कहा, 'बच्‍चा मेरा नहीं'
दरअसल, नुसरत जहां के पति निखिल जैन का कहना है कि वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं। तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?  वहीं, अब नुसरत जहां का शॉकिंग स्टेटमेंट सामने आया है उन्होंने कहा कि, निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है। 

PunjabKesari
 

'यह विवाह नहीं बल्कि रिलेशनशिप या लिव-इन है'
नुसरत जहां ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा है कि, एक विदेशी जमीन पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार ये शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोर्ट लॉ अनुसार, यह विवाह नहीं बल्कि रिलेशनशिप या लिव-इन है।


PunjabKesari
 

जब शादी वैलिड नहीं तो तलाक का सवाल ही नहीं उठता- नुसरत 
एक्‍ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इसी बयान में कहा है कि, कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। बहुत पहले ही हम अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की। क्‍योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। कानून की नज़र में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है।

PunjabKesari

तुर्की के इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों से की थी शादी-
आपको बता दें कि, नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

PunjabKesari


निखिल ने मेरे अकाउंट से पैसे निकाले
इसके साथ ही नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं।  खुद को रईस बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए। हम दोनों के अलग होने के बाद भी ये जारी है।

को-स्टार यश दासगुप्ता के रिलेशनशिप में नुसरत जहां
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत जहां पिछले कुछ वक्त से अपने को-स्टार रहे यश दासगुप्ता के काफी करीब आ गई हैं। रिपोर्ट्स है कि वो यश दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कुछ महीनों पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। हालांकि इन खबरों पर नुसरत जहां और यश ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। एक इंटरव्यू में नुसरत जहां ने कहा था कि उनके निजी जीवन के मामले पब्लिक के लिए नहीं है। इसलिए वे अपनी शादी और संबंधों को लेकर जारी अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं। 
 

जानिए, कौन हैं नुसरत जहां 
नुसरत जहां एक बंगाली एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। इससे पहले नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की भी शुरुआत की थी। वहीं अब नुसरत जहां TMC सांसद हैं। 

Related News