01 MAYWEDNESDAY2024 11:04:28 PM
Nari

सुष्मिता की भाभी को मुंबई में नहीं दे रहा कोई घर! चारू असोपा बोली- मेरे साथ हुआ बहुत अजीब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Apr, 2023 12:06 PM
सुष्मिता की भाभी को मुंबई में नहीं दे रहा कोई घर! चारू असोपा बोली- मेरे साथ हुआ बहुत अजीब

आज के समय में सिगंल पेरेन्टस की तादात काफी बढ़ गई है। सिंगल पेरेंट्स होने एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि सारा बोझ एक के कंधे पर ही आ जाता है। अगर सिंगल पेरेंट्स एक मां हो तो परेशानियां और तकलीफें और बढ़ जाती हैं। इस दौरान कुछ महिलाएं टूट जाती है, लेकिन उन्हें खुद को हर परिस्थिती के लिए तैयार रहना चाहिए। टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा औार सुष्मिता सेन की भाभी की कुछ ऐसे ही हालातों का सामना कर रही है। 

PunjabKesari
पिछले कुछ समय से चारू की जिंदगी में काफी उतार- चढ‍़ाव देखने को मिल रहे हैं। पति राजीव सेन के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके चलते वह अकेले ही अपनी बेटी को पाल रही हैं। हालांकि सिंगल मदर होने के चलते उन्हे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालात तो यह हो गए हैं कि लोग उनकाे किराये पर घर देने के लिए भी तैयार नहीं हैं।

PunjabKesari
चारू के किराए के घर की तलाश भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन एक्ट्रेस ने इस दौरान झेलनी पड़ी तकलीफाें को फैंस के साथ शेयर किया है। खबरों की मानें तो पहले वह अपनी बेटी  जियाना को लेकर मुंबई में 1 बीएचके फ्लैट में रह रही थी अब वह  2 बीएचके फ्लैट में शिफ्ट हो रही हैं। एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मुंबई में एक घर खोजने से लेकर वहां शिफ्ट होने तक, कुछ भी आसान नहीं था। मैं घरों की तलाश कर रही थी और मेरे साथ बहुत कुछ अजीब हो रहा था। हर दिन मैं बाहर जा रही थी और एक घर की तलाश कर रही थी। यह बहुत ही हेक्टिक था।

PunjabKesari
चारू ने आगे बताया कि- मुझे एक फ्लैट पसंद आया लेकिन वे बहुत अजीब लोग थे। उन्हें पता चला कि मैं एक सिंगल मदर हूं और अपनी बेटी के साथ अकेली रहूंगी यह उन्हें सही नहीं लगा।' चारु को घर बदलने की जरूरत इसलिए महसूस हुई क्योंकि उनकी बेटी जियाना तेजी से बड़ी हो रही है। मैं एक बहुत बड़े घर में शिफ्ट नहीं हो रही हूं, लेकिन यह कम से कम 2 बीएचके है, जहां एक कमरा है जो उसके खेलने के लिए हो सकता है।' 

PunjabKesari
बता दें कि कुछ दिनाें से चारू और राजीव के तलाक की खबरें सामने आ रही हं। बीते दिनों चारू ने राजीव पर आरोप लगाया था कि वह बेटी जियाना के नाम को इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं राजीव भी अपनी पत्नी पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। इसके बाद से ही चारू अपने पति का घर छोड़कर अलग रहने लगी है।
 

Related News