28 APRSUNDAY2024 7:29:54 PM
Nari

बर्थडे पर कभी केक नहीं काटेंगी निक्की तंबोली, इमोशनल पोस्ट शेयर कर की ये अपील

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Aug, 2021 04:15 PM
बर्थडे पर कभी केक नहीं काटेंगी निक्की तंबोली, इमोशनल पोस्ट शेयर कर की ये अपील

'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली भले ही शो नहीं जीत सकीं लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने अपनी जगह जरूर बना ली है। निक्की बिग बाॅस के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11' से फिर एक बार सुर्खियों में आ गई। वहीं इस बीच निक्की तंबोली फैंस से एक अपील कर डाली जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। निक्की ने कहा कि वह अपने जन्मदिन पर कभी भी केक नहीं काटेगी। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से केक न भेजने की भी अपील की है। 

PunjabKesari

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें निक्की लिखती हैं, 'मैं सभी निक्कियंस, अपने प्रशंसकों और दोस्तों से अनुरोध करना चाहती हूं कि मेरे जन्मदिन पर या मेरे जन्मदिन से पहले मुझे कोई केक या पेस्ट्री न भेजें क्योंकि मैंने तय किया है कि अभी और आने वाले वर्षों में मैं केक नहीं काटूंगी। मैंने हाल ही में अपने भाई को खोया है और अगले दिन राखी है, इसलिए आशा करती हूं कि आप सभी मेरे फैसले का सम्मान करेंगे और मेरे भाई की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे, जरूरतमंद लोगों की मदद करें और उन लोगों को खिलाएं जिन्हें वास्तव में इसकी जरूरत है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि निक्की तंबोली के भाई का इसी साल मई में निधन हो गया था। वह कोरोना वायरस संक्रमित था। निक्की ने अपने भाई के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए अपने घर पर हवन करवाया था। वहीं एक्ट्रेस अक्सर अपने भाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

बता दें निक्की तंबोली 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रही हैं। शो के पहले वीकेंड पर निक्की को एलिमिनेट हो गई थी लेकिन हाल ही में उनकी शो में दोबारा एंट्री हो गई है। वहीं सौरभ जैन स्टंट पूरा न करवाने के चलते शो से बाहर हो गए हैं। 

Related News