15 AUGMONDAY2022 8:59:24 PM
Nari

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली हुई Covid पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर लोगों से की खास अपील

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2022 02:42 PM
बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली हुई Covid पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर लोगों से की खास अपील

कोरोना वायरस एक बार फिर से अपना कहर दुनिया पर बरसा रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे इस बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 फेम निक्की तंबोली कोरोना की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि- 'उन्होंने खुद को घर पर ही क्वांरटीन कर लिया है।' निक्की के फैंस भी उनकी पोस्ट को देखकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

PunjabKesari

पोस्ट के जरिए दी जानकारी 

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- 'मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझमें कोविड के भारी लक्षण पाए गए हैं। कोविड लक्षणों का पता लगने के बाद मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और मैं सारी जरुरी सावधानियां ले रही हूं, पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे मेरी अपील है कि वह जल्दी से जल्दी अपने टेस्ट करवाएं। सभी लोगों से में यही रिक्वेस्ट करती हूं कि मास्क पहन कर रखें और कोरोना के सारे नियमों का पालन अच्छे से करें।'

PunjabKesari

फैंस और निक्की के दोस्त कर रहे ठीक होने की दुआ  

निक्की का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। उनके फैंस और दोस्त उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। निक्की के दोस्त और बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्ट अभिनव शुक्ला और विशाल सिंह एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

अभिनव ने लिखा कि- 'ओ हो  जल्दी ठीक हो जाओ निक्की।' 

PunjabKesari

वहीं विशाल सिंह ने लिखा कि - 'जल्दी ठीक हो जाओ निक्स' 

PunjabKesari

'झलक दिखला जा' में नजर आने वाली हैं निक्की 

रिपोर्ट्स की मानें तो निक्की इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव हैं और जल्दी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी कंटेस्टंट के रुप में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो 'एक हसीना ने' में भी नजर आई थी। 

PunjabKesari

Related News