16 APRTUESDAY2024 5:50:57 PM
Nari

रोते हुए बोली नेहा कक्कड़, मेरे पास अच्छा परिवार, करियर सब है लेकिन...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Feb, 2021 12:05 PM
रोते हुए बोली नेहा कक्कड़, मेरे पास अच्छा परिवार, करियर सब है लेकिन...

अपनी सुरीली आवाज़ से सबके दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल को जज कर रही है। हाल में ही शो के दौरान नेहा इमोशनल हो गई और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला। नेहा ने कहा मेरे पास सबकुछ है लेकिन आज भी मैं एक बात को लेकर बहुत परेशान रहती हूं।

थायराइड से पीड़ित हैं नेहा

दरअसल शो के दौरान अनुष्का नाम की कंटेस्टेंट की परफोर्मेंस देखकर नेहा भावुक हो गई और कहा कि अनुष्का की तरह उन्हें भी एंजायटी इश्यू रहते हैं। उनका थायराइड से पीड़ित होना भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है। नेहा कहती हैं, 'हालांकि मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंताओं से घिरी रहती हूं।

नेहा ने मशहूर गीतकार संतोष आनंद को दिए 5 लाख

नेहा कक्कड़ अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती है। नेहा अपने अच्छे व्यवहार को लेकर भी लोगों के दिलों पर राज करती है। हाल में ही इंडियन आइडल शो के दौरान ही उन्होंने इंसानियत का उदाहरण पेश करते हुए मशहूर गीतकार संतोष आनंद की मदद की। बता दें कि इंडियन आइडल की टीम ने फेमस गीतकार संतोष आनंद को भी आमंत्रित किया, जिन्होंने अतीत में प्यारेलाल जी के साथ काम किया है। उन्होंने शो के दौरान अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया, जिसे सुनकर नेहा इमोशनल हो गई। नेहा ने संतोष जी की मदद करते हुए उन्हें 5 लाख रुपए देने का फैसला किया।

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लोग नेहा की आवाज़ से प्यार तो करते ही हैं साथ में उनका प्यार भरा व्यवहार भी लोगों को काफी पसंद आता है। नेहा ने अपना बचपन काफी गरीबी में बिताया और अब जब भी वह किसी को मुश्किल में देखती है तो सबसे पहले मदद के लिए आगे आती है। गीतकार संतोष आनंद से पहले नेहा ने कई लोगों की मदद की।
 

Related News