29 APRMONDAY2024 10:48:52 AM
Nari

रथ में बैठकर अपनी शादी में नेहा ने मारी एंट्री, अनुष्का शर्मा के वेडिंग ड्रेस को किया काॅपी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Oct, 2020 11:59 AM
रथ में बैठकर अपनी शादी में नेहा ने मारी एंट्री, अनुष्का शर्मा के वेडिंग ड्रेस को किया काॅपी

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह की दुल्हनिया बन गई हैं। दोनों ने दिल्ली में परिवार की मौजूदगी में दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में आनंद कारज पूरे किए। नेहा और रोहन की शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और वे एक-दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाए दे रहे हैं। 

 

नेहा अपने इस खास दिन पर क्रीम रंग के हैवी लहंगे में नजर आई। ब्राइडल लहंगे के साथ नेहा ने हैवी नेकलेस, मांगटीका, झुमके और चूड़ियां पहनी हुई थी। नेहा ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। वहीं रोहन भी क्रीम रंग की शेरवानी में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि नेहा ने अपनी शादी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लुक से कॉपी किया है। 

PunjabKesari

गुरुद्वारे में शादी के रस्में पूरी करने के बाद दोनों एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्लयू मैरियट में पहुंचा। जहां उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। नेहा ने अपनी शादी में रथ में बैठकर ग्रैंड एंट्री मारी। 

PunjabKesari

इस दौरान नेहा लाल रंग के लहंगे में दिखाई दीं। उनके लुक को लाल चूड़ा, नथनी और झुमकों ने चार चांद लगाया। नेहा और रोहन ने इस इस मौके पर परफाॅर्मेंस भी दी और मेहमानों का दिल जीता।

 

Related News