27 APRSATURDAY2024 6:25:44 AM
Nari

प्रेग्नेंट होने के कारण गुपचुप हुई थी नेहा धूपिया की शादी, पैरेंट्स ने कहा था- '72 घंटे में ले लो फेरे'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 May, 2023 06:19 PM
प्रेग्नेंट होने के कारण गुपचुप हुई थी नेहा धूपिया की शादी, पैरेंट्स ने कहा था- '72 घंटे में ले लो फेरे'

आलिया भट्ट की तरह एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर विवादों में रह चुकी है। नेहा ने अचानक अपनी शादी की खबर देकर सभी को  चौंका दिया था, इसके बाद से ही  उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफ़वाहों का बाजार गर्म हो गया है। कहा गया कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट है और इसी के चलते उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। अब सालों बाद नेहा ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है, साथ में यह भी बताया कि उस समय उनके परिवार का उनको लेकर कैसा व्यवहार था। 

PunjabKesari
अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने साल 2018 में दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को चौंका दिया था। शादी के महज कुछ ही महीने बाद उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया। ऐसे में अब उन्होंने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर खुलकर बात की है। नेहा ने बताया कि - मैं शादी करने से पहले ही गर्भवती थी, इसलिए जब हमने जाकर अपने माता-पिता को खबर दी  तो वे बोले यह बहुत अच्छा है, लेकिन आपके पास इसे करने के लिए सिर्फ 72 घंटे हैं। 

PunjabKesari
नेहा ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में बताया- इस बात का पता चलने के बाद उनके पिता ने उन्हें अंगद बेदी से शादी करने के लिए केवल दो दिन का समय दिया था। उन्होंने कहा था कि "72 घंटों के अंदर मुझे शादी करनी होगी, बस फिर हमने कहा चलो चलते हैं और शादी कर ली। मुझे ढाई दिन का समय दिया गया था, ताकि मैं बॉम्बे वापस जाकर शादी कर सकूं। इसी कारण हम बड़े पैमाने पर शादी नहीं कर सके"। 

PunjabKesari
अभिनेत्री ने इस दौरान यह भी बताया कि कैसे  उन्हें शादी से पहले गर्भवती होने के लिए नेटिजंस द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया गया था, लेकिन उन्होंने उनकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। नेहा कहती है- "मेरी पसंद किसी को चोट नहीं पहुंचा रही थी, इसलिए आप जो चाहते हैं उसे करने में कोई बुराई नहीं है।"साल 2021 में नेहा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम गुरिक सिंह बेदी रखा है। वह अपनी  हैप्पी फैमिली में खुश है। 
 

Related News