07 MAYTUESDAY2024 10:50:24 AM
Nari

कपूर खानदान के बेटे-बहू पर कंगना ने उठाया सवाल,  तिलमिलाईं नीतू ने तुरंत दिया करारा जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2023 01:25 PM
कपूर खानदान के बेटे-बहू पर कंगना ने उठाया सवाल,  तिलमिलाईं नीतू ने तुरंत दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का यूं ही थोड़ा ना पंगा गर्ल कहा जाता है। वह कुछ-कुछ समय बाद दुनिया को बता ही देती हैं कि उन्हें पंगे लेने का कितना शौक  है। तभी तो उन्होंने बीना सोचे- समझे कूपर खानदान के बेटे रणबीर कूपर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट के रिश्ते पर सवाल उठा दिए। ऐसे में रणबीर की मां भी कहां चुप रहने वाली थी, उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दे ही दिया।

PunjabKesari
दरअसल कंगना का मानना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी फेक है। उनका कहना है कि  माफिया डैडी के कारण पापा की परी से शादी की थी और अब अलग-अलग फ्लोर पर रह रहे हैं। उन्होंने  फर्जी खबरें फैलाने वाले 'फर्जी जोड़ी' पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि एक फैमिली ट्रिप पर पत्नी और उनके बच्चे को नजरअंदाज कर दिया गया।

PunjabKesari


कंगना ने वैसे तो पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन फैंस का मानना है कि उन्होंने बिना नाम लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर कटाक्ष किया है, क्योंकि कुछ दिनों पहले रणबीर  लंदन में अपनी मां नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे, जबकि आलिया इंडिया में बेटी के साथ थी। 

PunjabKesari

कंगना के इस आरोप का जवाब देते हुए नीतू कपूर ने अपनी  इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हमारा परिवार अब पहले जैसा क्यों नहीं है, इसके पीछे वजह यह है कि हम उन लोगों को बरी कर चुके हैं जो परिवार को साथ रखने का ढोंग किया करते थे। नीतू कपूर का इस तरह जवाब देने का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया। 

Related News