02 MAYTHURSDAY2024 12:18:22 AM
Nari

तारक मेहता के 'नट्टू काका' कैंसर से हार गए जंग, कीमोथेरेपी के बाद भी करते रहे शूटिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 10:02 AM
तारक मेहता के 'नट्टू काका' कैंसर से हार गए जंग, कीमोथेरेपी के बाद भी करते  रहे शूटिंग

टीवी जगत के लिए यह साल काफी दुख भरा रहा है। इस साल कई दिग्गज कलाकार दुनिया को अलविदा कह गए हैं।  लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटू काका का किरदार निभाने वाले वरिष्ठ अभिनेता घनश्याम नायक का भी निधन हो गया है। वह लंबे समय से  कैंसर से जूझ रहे थे। 

PunjabKesari
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी ने इसकी जानकारी दी। मोदी ने बताया कि- आज शाम में घनश्याम नायक का निधन हो गया । वह लंबे समय से स्वस्थ नहीं थे , उन्हें कैंसर था । वह हमेशा शूटिंग करना चाहते थे, तब भी जब वह ठीक नहीं थे । काम से वह हमेशा खुश रहते थे । मैं उन्हें शो में लाने का मौका देखता रहा, लेकिन उनके लिये शूटिंग करना कठिन था । पिछले दो दिनों से वह बिल्कुल ठीक नहीं थे । 

PunjabKesari

नायक ने करीब 100 हिंदी एवं गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है और 300 से अधिक टीवी धारावाहिकों में भी भूमिका निभायी है । नायक को गुजराती थियेटर में उनके काम के लिये भी जाना जाता है। इस साल की शुरूआत में नायक ने कीमोथेरेपी के दौरान ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ के विशेष एपीसोड के लिये शूटिंग की थी । उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं ।

PunjabKesari

Related News