31 MARTUESDAY2020 10:55:47 PM
Nari

नथ का ट्रेंड फिर से हुआ पॉपुलर, वेडिंग लुक बनाएगी परफेक्ट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Feb, 2020 06:12 PM
नथ का ट्रेंड फिर से हुआ पॉपुलर, वेडिंग लुक बनाएगी परफेक्ट

फैशन की दुनिया में कोई भी पुराना फैशन कभी भी कमबैक कर सकता है। लड़कियां सुंदर दिखने के लिए हर तरह के फैशन को अपनाती है। चाहे फिर वो पुराना फैशन हो या नया। इसी तरह नथ का ट्रेंड एक बार फिर वापिस आ गया है। वेडिंग और ट्रेडिशनल फंक्शन में आजकल लड़कियां नथ को अपनी ड्रेस के साथ मैच करके पहन रही हैं। नथ आपके लुक को बेहद शानदार बना देती है। नाक की नथ शादी के दिन दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद तो लगाती ही है साथ ही एक परफेक्ट लुक भी देती है। स्टाइल के अनुसार सही नथ का चुनाव करना बहुत मुश्किल काम है। पर घबराएं नहीं यहां आपको बताएंगे कि आप अपने स्टाइल के मुताबिक कौन-सी नथ चुन सकती हैं-

चेन नथ

PunjabKesari

चेन नथ की एक सबसे बड़ी खासियत है, वो यह है कि इसे आप ट्रेडिशनल और फ्यूजन ड्रेस के साथ भी पहन सकते हैं। यह काफी एरोटिक लुक देती है। यह नथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

जड़तार नथ

PunjabKesari

गोल्डन जड़तार नथ को थीम पार्टी या खास दोस्त की शादी में जाने के लिए कैरी किया जा सकता है। इस नथ को साड़ी, लहंगा-चोली या अनारकली ड्रेसेस के साथ ही भी ट्राई कर सकते हैं।

कुंदन नथ

PunjabKesari

इस नथ को लहंगे या रफल साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप राजस्थानी दुल्हन हैं या फिर अपने लुक में राजस्थानी अंदाज़ चाहती हैं तो ये नथ बिल्कुल  परफेक्ट रहेगी।

स्टड नथ

PunjabKesari

महाराष्ट्रियन लुक के लिए स्टड नथ एकदम परफेक्ट है। इस नथ की खास बात यह है कि आप इसे मल्टी कलर्स ड्रेस के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। यह हर ड्रेस में आपकी खूबसूरती को ओर बढ़ा देगी।

मोती नथ

PunjabKesari

मोती नथ जितनी स्टाइलिश है उतनी ही फायदेमंद भी है। स्टाइलिश दिखने के साथ नथ के मोती शरीर को ठंडक पहुंचाने का काम भी करते हैं। इसे सॉलिड ड्रेसेस के साथ कैरी कर सकती हैं।

ट्राइबल नथ

PunjabKesari

इस नथ को जींस या वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ कैरी किया जा सकता है। अगर बूहू लुक चाहती हैं तो उसके लिए ये नथ बिल्कुल परफेक्ट रहेगी।

इस बात का ध्यान जरूर रखें कि चेहरे के हिसाब से ही नथ का चुनाव करें। गलत नथ का चुनाव आपके पूरे लुक को खराब कर सकता है।

Related News