03 MAYFRIDAY2024 11:08:03 AM
Nari

बाॅलीवुड से आई बूरी खबर, म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Apr, 2021 02:03 PM
बाॅलीवुड से आई बूरी खबर, म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन

 कोरोना महामारी ने पूरे देश समेत बाॅलीवुड इंडस्ट्री को भी घेरे ऱखा हैं। कोरोना ने पिछले साल कई सेलेब्स को अपना शिकार बनाया वहीं इस साल भी बाॅलीवुड में कोरोना के नए मामले देखने को मिल रहे हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई  दरअसल, कोरोना के चलते म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का मुंबई के एलएल रहेजा अस्पताल में कोरोना से निधन हो गया है. इसके अलावा वह और भी कई बीमारियों से जूझ रहे थे जिससे वह वेंटिलेटर पर थे। 
 

Music composer Shravan Rathod critical
 

म्यूजिक इंडस्ट्री में नदीम-श्रवण की जोड़ी काफी मशहूर थी। लेकिन अब दोनों का साथ छूट चुका है. रहेजा अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि कोरोना के चलते मल्टीऑर्गन फेल्योर होने से निधन हो गया।


Music composer Shravan Rathod gets injured in car accident | Entertainment  News,The Indian Express

बतां दें कि 66 वर्ष के श्रवण के दो बेटे संजीव और दर्शन हैं. श्रवण ने अपने करियर में कई अवार्ड्स जीते हैं. नदीम और श्रवण ने 90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों में म्यूजिक दिया है. आशिकी, शाहरुख खान की फिल्म परदेस, साजन, राजा हिंदुस्तानी  में दोनों ने शानदार काम किया है.  बता दें कि दोनों की जोड़ी किसी वजह से साल 2000 में टूट गई थी. दोनों ने एक दूसरे से साथ काम करना बंद कर दिया था, लेकिन दोनों ने डेविड धनव  की फिल्म में दोबारा साथ में काम किया।
 

Related News