04 JULMONDAY2022 7:48:01 AM
Nari

मूसेवाला की मां के नहीं सूख रहे आंसू, रो रो कर सरकार से बोली- " तुम हीरे गंवा रहे हो"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jun, 2022 11:20 AM
मूसेवाला की मां के नहीं सूख रहे आंसू, रो रो कर सरकार से बोली-

 मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां ने उनके बेटे के सुरक्षा घेरे में कमी करने के कदम पर गुस्सा जताया और राज्य सरकार से पूछा कि क्या अब राज्य का खजाना भर जाएगा। मूसेवाला का अंतिम संस्कार मंगलवार को मानसा जिले में उनके पैतृक गांव में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए।

PunjabKesari
शुभदीप सिंह सिद्धू (28) उर्फ सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमले के समय वह महिंद्रा थार जीप से यात्रा कर रहे थे। पंजाब पुलिस ने शनिवार को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी या घटा दी थी। उन लोगों में मूसेवाला भी शामिल थे।

PunjabKesari

मूसेवाला के अंतिम संस्कार से पहले मंगलवार को उनके घर के एक वीडियो में गायक की मां चरण कौर को कहते सुना जा सकता है कि वह सरकार को एक संदेश देना चाहती हैं कि 'आप हीरे गंवा रहे हैं।' कौर ने कहा- हमारे बेटे के साथ चार लोगों की तैनाती से क्या फर्क पड़ता है? क्या अब आपका खजाना भर जाएगा? अपना खजाना भरो।'

PunjabKesari

मूसेवाला की सुरक्षा में शुरुआत में पंजाब पुलिस के चार कमांडो तैनात थे हालांकि, बाद में सुरक्षा घेरे में कटौती करते हुए दो कमांडो को हटा लिया गया था। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है। बिश्नोई गिरोह के सदस्य कनाडा के गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।
 

Related News