04 MAYSATURDAY2024 5:54:05 AM
Nari

अंबानी परिवार में जश्न का माहौल, नाती-नातिन के लिए राॅयल तरीके से डिजाइन किया गया कमरा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Dec, 2022 06:41 PM

फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के लिए आज का दिन बेहद खास है। उनकी लाडली बेटी ईशा अंबानी मां बनने के बाद पहली बार अपने जुड़वा बच्चों के साथ घर लौटीं हैं। मुकेश अंबानी खुद एयरपोर्ट पर ईशा को लेने पहुंचे। पूरे परिवार ने ईशा और उनके बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खास मौके पर भारत के अलग-अलग मंदिरों से कई पंडितों को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया गया। इसके साथ ही ईशा अंबानी के वर्ली स्थित घर, करुणा सिंधु में बच्चों के लिए पाठ पूजा का भव्य आयोजन किया गया। इस बीच खबर सामने आई है कि ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों के नाम पर अंबानी परिवार 300 किलो सोना दान करने वाला है।

PunjabKesari

भारत के अलग-अलग मंदिरों से मंगवाया गया प्रसाद

वहीं पाठ-पूजा का खाना बनाने के लिए दुनियाभर से अलग-अलग केटरर्स को बुलाया गया है। इसके अलावा तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और श्री द्वारकाधीश समेत भारत के कई बड़े और प्रसिद्ध मंदिरों में से लाया गया स्पेशल प्रसाद अंबानी परिवार घर में होने वाले फंक्शन में परोसेगा। 

राॅयल तरीके से डिजाइन किया गया बच्चों का कमरा

कहा जा रहा है कि मुंबई के बेहतरीन डॉक्टरों की एक टीम को लाॅस एंजलिस भेजा गया था ताकि बच्चों को फ्लाइट में किसी तरह की कोई समस्या ना हो। इसके साथ ही यूएसए से 8 ट्रेंड की गई नैनी बच्चों का ख्याल रखने के लिए मुंबई आई हैं जो अब ईशा अंबानी के साथ ही रहेंगी। वहीं अगर बात करें बच्चों के कमरों की तो वो राॅयल तरीके से डिजाइन किया गया है। जिसमें रोटेटिंग बेड्स और नेचुरल सनलाइट के लिए ऑटोमेटेड रुफटॉप है। यहां तक कि वहां का सारा फर्नीचर लोरो पियाना, हरमीस और डिओर जैसे बड़े ब्रांड्स का है। कहा जा रहा है कि ईशा अंबानी के बच्चों को फेमस फैशन ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना, गूची और लोरो पियाना के कस्टमाइज किए कपड़े पहनाए जाएंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इसके साथ ही बीएमडबल्यू कार की सीट को बच्चों के हिसाब से मॉडिफाई किया गया है ताकि उन्हें किसी तरह की कोई भी समस्या न हो। जैसा की आप जानते हैं ईशा अंबानी ने19 नवंबर को लॉस एंजेलेस में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। उन्होंने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। 

Related News