28 APRSUNDAY2024 5:07:12 AM
Nari

सास बहु के बीच मेकअप को लेकर हुआ विवाद, तलाक तक पहुंची बात !

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Jan, 2024 11:44 AM
सास बहु के बीच मेकअप को लेकर हुआ विवाद, तलाक तक पहुंची बात !

सास-बहु का रिश्ता खट्टा-मीठा सा होता है। सास से थोड़ी तारीफ पाकर जहां बहु खुश हो जाती है वहीं थोड़ी सी डांट सुनकर घर में बवाल भी हो सकता है लेकिन अगर कोई सास अपनी बहु का मेकअप इस्तेमाल कर ले तो क्या घर में बवाल हो सकता है? जी, हां कुछ ऐसा ही हुआ है। उत्तर प्रदेश के आगरा में सास-बहू के झगड़े का एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस मामले में सास बहु में क्रीम पाउडर को लेकर दरार आ गई है। हालांकि अभी तक दोनों में कुछ भी नॉर्मल होता हुआ दिख नहीं रहा है। 

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला 

रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां 8 महीने पहले दो बहनों की शादी फतेहाबाद थाना क्षेत्र में दो सगे भाईयों के साथ हुई। इसमें छोटा भाई जहां जूते की फैक्ट्री में काम करता है वहीं बड़ा भाई टाइल्स लगाता है। शादी के बाद कुछ महीने तक तो सब ठीक ही रहा लेकिन दिन बीतने के साथ ही घर में ऐसा विवाद हुआ कि मामला पुलिस स्टेशन में पहुंच गया और पूरे जिले में इसकी चर्चा होने लगी है। जब यह मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा तो बहु ने कहा कि सास उसके मेकअप बॉक्स से क्रीम और पाउडर चोरी कर लेती है। इतना ही नहीं सास वही क्रीम पाउडर लगाकर और सज-धजकर घर में घूमती है। जब उसने अपनी सास से यह कहा कि घर में रहने पर मंहगा क्रीम पाउडर न लगाए तो वो नाराज ही हो गई। 

PunjabKesari

दोनों सास-बहु में हुआ विवाद 

इसके बाद उसने अपनी सास को कहा कि मेकअप, पार्टियों में जाने के दौरान ही किया जाता है। बहु की इस बात पर सास कुछ ऐसे नाराज हुई कि दोनों के बीच में विवाद ही होने लग गया। बहु को खरी खोटी सुनाने के बाद उसने अपने बेटे से उसकी शिकायत कर दी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी में विवाद होने लगा है। 

पति ने निकाला पत्नी को घर से बाहर 

दोनों में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति और सास ने मिलकर दोनों बहनों को 2 महीने पहले ही घर से निकाल दिया। पिछले 2 महीनों से ही दोनों बहने अपने मायके में रह रही हैं। रविवार को दोनों परिवारों की काउंसलिंग हुई लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला। पत्नी ने पति के साथ घर जाने से भी मना कर दिया। जब मामला परामर्श केंद्र पहुंचा तो दोनों बहनों ने काउंसलर को बताया कि शादी 8 महीने पहले हुई थी पति शराब पीकर आते हैं। मारपीट करते हैं वे सास की हरकतों से भी परेशान हैं। बड़ी बहन ने बताया कि सास की नजर उसके मेकअप बॉक्स पर ही रहती है। चोरी छिपे क्रीम पाउडर निकाल लेती है उसने उन्हें टोका। कहा कि यह बहुत महंगे हैं। बाहर जाने पर ही उन्हें लगाया जाता है, घर की क्रीम और मेकअप अलग होता है। सास को यह बात पसंद नहीं आई और उसने बहु को खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी। बेटे से उसकी चुगली करनी शुरु कर दी। पति ने अपनी मां का पक्ष लिया। 

PunjabKesari

काउंसलिंग में भी नहीं बनी कोई बात 

इसके अलावा बहु ने यह भी कहा कि नशे में पति ने उसके साथ अभद्रता की। काउंसलिंग के दौरान पति-पत्नी के बीच सुलह के प्रयास किए गए। सास को भी समझाया गया। सगी बहनों ने ससुराल जाने से बिल्कुल मना कर दिया। वे किसी भी सूरत में समझौते के लिए तैयार नहीं थी। कहने लगी कि अभी पति मान जाएंगे और घर में जाकर पहले जैसा ही व्यवहार करने लगेंगे। रोज-रोज की चिकचिक से यही अच्छा है कि रिश्ता टूट जाए। परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी ने बताया कि काउंसलिंग फेल होने पर मुकदमे के आदेश हो गए हैं। 

PunjabKesari

Related News