28 APRSUNDAY2024 4:40:29 AM
Nari

वायरल हुई Money Heist फेम स्पैनिश एक्ट्रेस की तस्वीर, फैंस बोले- "भारत के लिए गर्व की बात"

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Jan, 2022 03:43 PM
वायरल हुई Money Heist फेम स्पैनिश एक्ट्रेस की तस्वीर, फैंस बोले-

स्पैनिश एक्ट्रेस एस्तेर एस्बो (Esther Acebo) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसकी वजह है हिंदू धर्म में प्रथम पूजनीय गणपति बप्पा। दरअसल, पॉपुलर वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) में स्टॉकहोम का कैरेक्टर प्ले करने वाली एस्तेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई।

चर्चा में मनी हाइस्ट फेम एक्ट्रेस की फोटो

एस्तेर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके पीछे भगवान गणेश जी की तस्वीर नजर आ रही हैं। बस फिर क्या जैसे ही यूजर्स ने इसे नोटिस किया उनकी फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। लोग इसे भारत के लिए गर्व की बात बता रहे हैं।

PunjabKesari

यूजर्स बोले - "भारत के लिए गर्व की बात"

@the_wings_2002 नाम के एक यूजर ने उनकी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - "भारत के लिए प्राउड मोमेंट... स्पैनिश एक्ट्रेस हिट नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट में स्टॉकहोम के रूम में इंटरनेशनली फेम हासिल करने वाली Esther Acebo ने एक वीडियो में गर्व के साथ भगवान गणेश की तस्वीरें डिस्प्ले कीं।"

PunjabKesari

हालांकि एक यूजर ने कहा, "भगवान किसी भी इंटरनेशनल सेलिब्रिटी की पॉपुलैरिटी से कहीं ऊपर हैं। इसमें गर्व वाली कोई बात नहीं।" वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, "क्या उन्होंने भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीता है।"

बता दें कि उन्होंने हिट नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट में स्टॉकहोम से ही इंटरनेशनल स्तर पर फेम हासिल किया। शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया। हालांकि इसके अलावा Angel o Demonio, Antes de perder  और फिल्म Los Encantados में नजर आ चुकी हैं।

Related News