03 MAYFRIDAY2024 4:23:00 PM
Nari

Ragneeti की शादी में इस वजह से शामिल नहीं हुई Priyanka! मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Sep, 2023 03:16 PM
Ragneeti की शादी में इस वजह से शामिल नहीं हुई Priyanka!  मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में रागनीति यानि की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के ही शादी के चर्चे हैं। बीती रोज इस कपल ने उदयपुर में साथ फेरे लिए । शादी में बड़े- बड़े राजनेता के अलावा कई सारे फिल्म स्टार्स ने भी शिरकत की। लेकिन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में शिरकत नहीं की और बस इंस्टा पर ही छोटी बहना को बधाई दे दी, जिसके बाद से सारे लोगों के जेहन में एक ही सवाल था कि आखिरकार प्रियंका ने अपनी बहन का इतना बड़ा दिन कैसे मिस कर दिया। इस बारे में अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है...

मधु चोपड़ा ने बताई प्रियंका की शादी में शामिल ना होने की वजह 

शादी से जश्न से लौट कही प्रियंका ने मां ने एयरपोर्ट पर पैपराजी से बातचीत करते हुए कहा- “वो काम कर रही है वहां पर” इसके अलावा उन्होंने बताया की शादी बहुत अच्छी रही। 

नहीं दिया परिणीति  को कोई गिफ्ट

इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि शादी में गिफ्ट नहीं लिए गए। उन्होंने कहा कि कोई भी लेन- देन नहीं हुआ। बस आशीर्वाद ही काफी है। वहीं उन्होंने एक्ट्रेस की खूबसूरत की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो हमेशा की तरह बहुत सुंदर लग रही थीं।

परी ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

परी और राघव की शादी बहुत धूमधाम से हुई। बता दें ये बहुत ही प्राइवेट वेड़िग थी और strict no phone policy थी। सैकड़ों सुरक्षाकर्मी वेन्यू के आस-पास थे। वोट से बारात लेकर राघव परिणीति के पास पहुंचे और फिर शादी की रस्में हुईं। फैंस कल से ही शादी की तस्वीरें का इंतजार कर रहे थे। हालांकि आज सुबह सवेरे ही परिणीति और राघव ने अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

प्रियंका ने दी परी को बधाई

प्रियंका भले ही शादी में शामिल ना हो पाई हों, लेकिन उन्होंने पहली तस्वीर आने पर इंस्टा पर बहन को कमेंट के जरिए ढेर सारा प्यार दिया

PunjabKesari

 और साथ ही अपने इंस्टा में कपल को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की।

PunjabKesari

Related News