08 MAYWEDNESDAY2024 2:12:36 AM
Nari

मोहित और अदिती का 9 महीने का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव, डरने की बजाय Actress ने दी एक सीख

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jan, 2022 04:09 PM
मोहित और अदिती का 9 महीने का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव,  डरने की बजाय Actress ने दी एक सीख

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने अब तेजी से दुनिया भर में आतंक मचाना शुरु कर दिया है। इस वायरस से बच्चों को बचाना एक बड़ी चुनौती साबित होने वाली है। किश्वर मर्चेंट के बेटे के बाद अब  टीवी अभिनेता मोहित मलिक और अदिति का 9 महीने का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अदिति ने एक नोट लिखकर बताया है कि उनका बच्चा अब किस हालत में है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने एक लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा- मां का संघर्ष तब शुरू हो जाता है जब बच्चा  गर्भ में होता है। बच्चे भी कई ज्यादा मजबूत होते है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते।  मेरा नन्हा एकबीर जिसे जिसे आज तक कभी बुखार नहीं हुआ। एक सबुह उसका तापमान 102 डिग्री था चैक करवाने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने लिखा- पहले तो मैं सदमे में थे लेकिन इसके बाद हम दोनों फैसला किया कि  हमें इसे सकारात्मक रूप से देखना होगा। 

PunjabKesari
अदिति ने आगे लिखा- एकबीर इससे लड़ेगा। विडंबना यह है कि मोहित को पिछले साल जनवरी में कोविड हुआ था जब मैं 7 महीने की गर्भवती थी और लगभग उसी समय एकबीर भी उसी सप्ताह, उसी समय कोरोना का शिकार हो गा । बच्चे अपने माता-पिता की चिंता और घबराहट को जल्दी पकड़ लेते हैं। हमें 2 से 3 घंटे लगे लेकिन हमने तय किया कि एकबीर के लिए अच्छा माहौल बनाना है और भगवान की कृपा से सब सही है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे लिए यह सीख थी कि हां कोविड खतरनाक है और हम घबराए हुए भी थे। लेकिन हम योद्धा भी थे और इसमें हमारा बच्चा भी शामिल था। सुरक्षित रहें, सभी सावधानियां बरतें लेकिन अगर आप अभी भी कोविड को अपने घर में प्रवेश करने देते हैं, तो याद रखें कि हार न मानें! इससे लड़ो और जंग जीतो। 
 

Related News