17 MAYFRIDAY2024 11:33:13 AM
Nari

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर, एक्टर से की बड़ा दिल दिखाने की अपील

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jul, 2021 01:33 PM
अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर, एक्टर से की बड़ा दिल दिखाने की अपील

बीते कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा पर बीएमसी बुल्डोजर चलने वाला है। बीएमसी जल्द ही बिग बी के जुहू स्थित बंगले पर कारवाई करने वाली है। हालांकि उनका बंगला पूरी तरह से नहीं तोड़ा जाएगा बल्कि एक तरफ की दीवार ही तोड़ी जाएगी। वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं जो लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बी के घर के बाहर लगे ये पोस्टर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने लगवाए हैं। पोस्टर में लिखा है 'Big B Show Big Heart'। इसके अलावा कुछ लोग भी पोस्टर के साथ बिग बी के घर के बाहर खड़े दिखाई दिए। 

PunjabKesari

दरअसल, बीएसमी संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई को बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन के बंगले की दीवार गिराना चाहते हैं। इन पोस्टर्स के जरिए नवनिर्माण सेना ने बिग बी से रास्ते को चौड़ा करने की अपील की है। चंदन सिनेमा एरिया को लिंक रोड से जोड़ने वाली यह सड़क 45 फीट चौड़ी है। जहां अक्सर जाम लगा रहता है। वहीं अब इस सड़क की चौड़ाई को 60 फीट किया जाएगा। सड़क तो पूरी बन चुकी है अब सिर्फ बिग बी के बंगले प्रतीक्षा के सामने काम बाकी है। 

PunjabKesari

बता दें बीएमसी की तरफ से साल 2017 में नोटिस भेजने पर अमिताभ बच्चन ने कोर्ट का दरवाया खटखटाया था। जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए इस काम को रोक दिया था। मगर, पिछले साल कोर्ट ने फिर से काम शुरू करने का हुक्म दे दिया था।

Related News