16 JUNWEDNESDAY2021 10:30:57 PM
Nari

जानिए, रिलेशनशिप पर मिनिषा लांबा के क्या है विचार, बोलीं- जब रिश्ता जहर बन जाए, तो...

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Jun, 2021 04:04 PM
जानिए, रिलेशनशिप पर मिनिषा लांबा के क्या है विचार, बोलीं- जब रिश्ता जहर बन जाए, तो...

एक महिला के लिए शादी जहां जीवन भर का बंधन होता हैं वहीं बाॅलीवुड में शादी के बाद तलाक लेना कोई बड़ी बात नहीं हैं। हाल ही में एक ताजा मामला टीवी इंडस्ट्री में सामने आया था जहां टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम एक्टर करण मेहरा अपनी वाइफ निशा रावल के बीच अनबन होने की वजह से अब वह सेप्रेट हो रहे हैं। 
 

अपने तलाक पर खुलकर बोली बाॅलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा
वहीं अब बिग बाॅस कंटेस्टेंट रह चुकी बाॅलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने भी पहली बार अपने तलाक पर खुलकर बोली। दरअसल, अपने तलाक के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने यह बात कही है। पिछले साल मिनिषा ने रेस्टोरेंट मालिक रयान थाम से अलग होने की घोषणा की थी। मिनिषा ने 2015 में एक निजी समारोह में रयान से शादी की।
 

केवल महिलाएं ही रिश्ते का बोझ उठाने के लिए जिम्मेदार नहीं
एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि, क्या एक दूसरे से अलग होना कठिन था, तो इस पर मिनिषा ने कहा कि, 'मैं इसे इस तरह कहना चाहूंगी, सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को नीचा दर्जा दिया जाता था लेकिन अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठा सकती हैं। चीजें बदल गई हैं। पहले, केवल महिलाएं ही रिश्ते का बोझ उठाने के लिए जिम्मेदार थीं। सभी बलिदानों की एकमात्र जिम्मेदारी उनकी थी लेकिन अब, वे समझ गई हैं कि अगर वह शादी में खुश नहीं हैं तो उन्हें बाहर निकलने का अधिकार है।'

 

PunjabKesari

'जब रिश्ता टाॅक्सिक से भर जाए, तो बाहर आ जाना ही सही विकल्प'
मिनिषा ने कहा कि, तलाक आसान नहीं है, लेकिन जब रिश्ता टाॅक्सिक से भर जाए, तो बाहर आ जाना ही सही विकल्प है। मैं यह जोड़ना चाहूंगी कि रिश्ता या शादी आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है लेकिन यह आपका पूरा जीवन नहीं हो सकता। दुर्भाग्य से, महिलाओं को उनके रिश्तों और वैवाहिक स्थिति से पहचाना जाता है। हालांकि, चीजें अब बदल रही हैं।
 

मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर-
बतां दें  कि मिनिषा ने बाॅलीवुड में 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से डेब्यू किया था। उशके बाद बचना ऐ हसीनों, कॉर्पोरेट, जिला गाजियाबाद और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट सहित कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए। इसके अलावा कई टीवी शो में भी काम किया है। उन्हें संजय दत्त-स्टारर फिल्म 'भूमि' में भी काम किया था। वही वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के आठवें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

Related News