27 APRSATURDAY2024 1:02:20 PM
Nari

प्लाज्मा डोनेट करने हॉस्पिटल पहुंचे मिलिंद सोमन, डाॅक्टरों ने वापिस घर भेजा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 18 May, 2021 10:29 AM
प्लाज्मा डोनेट करने हॉस्पिटल पहुंचे मिलिंद सोमन, डाॅक्टरों ने वापिस घर भेजा

पूरे देश में कोरोना वायरस माहामारी का कहर है, हर दिन लाखों की संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी इस संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं। वहीं इसी बीच बाॅलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन का नाम भी शामिल है। बतां दें कि हाल ही में मिलिंद सोमन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके कुछ दिनों बाद वह इस वायरस को मात  देकर अभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 
 

बतां दें कि कोरोना को मात देने के बाद मिलिंद सोमन प्लाज्मा डोनेट करना चाहते थे, लेकिन उन्हें अस्पताल से वापिस भेज दिया गया, जिसके चलते वह प्लाज्मा डोनेट नहीं कर पाए। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी। 
 

 मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, जंगल में वापसी, प्लाज्मा डोनेट करने के लिए मु्ंबई गया था, लेकिन जरूरत के मुताबिक एंटीबॉडीज ना होने के कारण अस्पताल ने वापस लौटा दिया। यहां तक की प्लाज्मा थैरिपी भी 100 प्रतिशत इफेक्टिव साबित नहीं हुई। लेकिन, माना जाता है कि यह मदद करती है ।इसीलिए मैंने सोचा कि जो कर सकता हूं, कम से कम वह तो करूं. एंटीबॉडीज कम होने का मतलब मुझे सामान्य लक्षण थे और मैं एक और इंफेक्शन से लड़ सकता हूं, लेकिन, किसी और की मदद नहीं कर सकता। इसे लेकर निराश हूं।

 

Related News