07 AUGSUNDAY2022 8:49:51 PM
Nari

वायरल हुआ Neetu-Rishi का वेडिंग कार्ड, क्या ऐसा ही कार्ड भेजेंगे Ranbir-Alia?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Apr, 2022 07:38 PM
वायरल हुआ Neetu-Rishi का वेडिंग कार्ड, क्या ऐसा ही कार्ड भेजेंगे Ranbir-Alia?

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर-आलिया की शादी की खबरें ही सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रही हैं। विक्की-कटरीना की शादी के बाद अब रणबीर-कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी के डेट भी तय हो चुकी है। लोग काफी एक्साइटिड हैं कि कब दोनों की वैडिंग लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिले।  दोनों कपल्स 2 साल से रिलेशन में थे। इनकी शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

कौन सी डेट हुई पक्की

खबरों की मानें तो दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के बाद दोनों रिसेप्शन भी करेंगे जिसमें बॉलीवुड के नामी सितारे शामिल होने वाले हैं। शादी की तैयारियां दोनों घरों में धूमधाम से हो रही हैं। इसी बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर की शादी का  कार्ड भी वायरल हो रहा है जिसको देख के फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड भी ऐसा ही होगा।

PunjabKesari

रणबीर के माता-पिता ने इस तारीख को की थी शादी

रणबीर के माता-पिता यानि की एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने सन् 1980 में शादी की थी । दोनों ने 23 जनवरी 1980 को शादी की एक ग्रैंड रिसेप्शन भी की थी जिसमें दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर यह कार्ड बहुत ही वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रणबीर और आलिया अभी भी साधे बैठे हैं चुप्पी 

खबरों की मानें तो दोनों सितारों ने अभी भी इस बात पर चुपी साधी हुई है। लेकिन 13-18 अप्रैल के बीच दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। रणबीर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी , अर्जुन कपूर और आदित्य राय के बहुत ही करीब हैं। सुत्रों के मानें तो रणबीर उनके लिए बैचुलर्स पार्टी भी रखेंगे।

PunjabKesari

 

 

Related News