09 APRTHURSDAY2020 10:50:43 AM
Nari

JNU Attack: प्रोटेस्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, कहा- 'हम मूर्ख नहीं, सब दिखाई देता है'

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 07 Jan, 2020 11:57 AM
JNU Attack: प्रोटेस्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, कहा- 'हम मूर्ख नहीं, सब दिखाई देता है'

 दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी कैंपस में रविवार को देर शाम नकाबपोश गुंड़ों द्वारा की गई तोड़फोड़, मारपीट और हिंसा के बाद पूरे ही देश में इसका काफी विरोध किया जा रहा है। इस घटना के बाद न केवल दिल्ली बल्कि मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया में इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन किया जिसमें बॉलीवुड के एक नहीं बल्कि कई कलाकार शामिल हुए। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


इसमें अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, राहुल बोस, जोया अख्तर, गौहर खान, रीमा कागती, अली फजल जैसे कई सितारों ने मिलकर प्रोटेस्ट किया। इन सब सितारों ने मिलकर पुलिस से प्रोस्टेट के लिए परमिशन ली थी। जिसमें सभी सितारे हाथो में प्लेकार्ड पकड़े हुए नजर आई। वहीं प्रोटेस्ट के दौरान तापसी और स्वरा काफी भावुक नजर आई। वहीं अनुराग कश्यप ने कहा कि हम हम मूर्ख नहीं हैं, सब देख रहे हैं ।

 

PunjabKesari

इस प्रदर्शन से पहले भी बॉलीवुड सितारो ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके और अपने विचार शेयर करके इसके खिलाफ विरोध किया। उन्होंने कहा कि भारत की यह बहुत ही खतरनाकर तस्वीर है। इसे जल्द से जल्द बदलने की जरुरत है।आलिया ने लिखा- 'हर दिन परेशान करने वाला है। हो क्या रहा है???जब छात्र, अध्यापक और शांति से रहने वाले नागरिकों पर आए दिन हमले होने लगें तो यह दिखाने की कोशिश बंद कर देनी चाहिए कि सब कुछ ठीक है। हमें सच्चाई से आंखें मिलाना चाहिए।'

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News