30 NOVMONDAY2020 1:01:33 AM
Nari

मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, बोलीं- मैं अभी भी सदमे में हूं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Nov, 2020 06:00 PM
मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, बोलीं- मैं अभी भी सदमे में हूं

बिग बॉस फेम मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में छा गई हैं लेकिन इस बीच मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर शोषण का आरोप लगाया है। जी हां एक्ट्रेस की मानें तो शूट‍िंग के आख‍िरी दिन प्रोड्यूसर ने उनके साथ बदतमीजी की थी। 

PunjabKesari

जो मेरे साथ हुआ उसे लेकर मैं हैरान हूं : मंदाना

मीडिया के साथ बातचीत में मंदाना ने कहा ,' जो भी मेरे साथ हुआ और जैसे हुआ उसे लेकर मैं अभी भी शॉक्ड हूं। फिल्म कोका कोला पर हम लगभग 1 साल से काम कर रहे हैं। मुझे तो शुरू से ही क्रू के साथ काम करने में परेशानी थी। वहीं प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुराने विचारों वाले इंसान हैं जो कि सेट को पुरुषवादी सोच के हैं।'

प्रोड्यूसर जबरदस्ती मेरी वैन में आ गया: मंदाना

PunjabKesari

मंदाना आगे बताती हैं कि शूट के आखिरी दो दिन मैं सेट पर समय से पहली ही पहुंच जाती थी और शूट के आखिरी दिन मैं सारा काम रैप करके जाना चाहती थी क्योंकि मुझे किसी से मिलना था लेकिन शूट खत्म होने से पहले ही मुझे प्रोड्यूसर ने एक घंटा रूकने के लिए कहा लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मंदाना आगे कहती हैं कि मैं जैसे ही वैनिटी वैन पहुंची तो वो प्रोड्यूसर भी जबरन आ गए और मुझ पर चिल्लाने लगे कि मुझे एक घंटा यहां रूकना ही होगा जबकि वहां सेट पर कोई असिस्टेंट भी वहां नहीं था। उस वक्त मेरी कोरियोग्राफर्स ने मदद की और प्रोड्यूसर को बाहर किया। 

प्रोड्यूसर का रिएक्शन आया सामने 

वहीं मंदाना के इन आरोपों पर प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने भी जवाब दिया है। प्रोड्यूसर की मानें तो उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए लॉकडाउन से पहले मंदाना के साथ 7 लाख रुपए की डील साइन की थी लेकिन फिर लॉकडाउन के बाद जब शूट‍िंग दोबारा शुरू हुई तो मंदाना ने नखरे दिखाना शुरू कर दिए। उसने दिल्ली में एक दिन शूट‍िंग के सिलसिले में रुकने के लिए और 2 लाख रुपए की मांग की। 

मंदाना का व्यवहार काफी अनप्रोफेशल था

PunjabKesari

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि शूट के आखिरी दिन भी वह शाम 7 बजे ही जाना चाहती थी लेकिन अभी कुछ शॉट्स बाकी थे जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने की अपील की हम एक्ट्रेस को समझाना चाहते थे लेकिन उसने हमारे वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए। प्रोड्यूसर का कहना ये भी है कि इस डेढ़ साल के प्रोजेक्ट के लिए मंदाना करीमी ने 7 लाख के बजाय 17 लाख रुपए ले लिए हैं। उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदाना का व्यवहार काफी अनप्रोफेशल था। 

Related News