21 MAYTUESDAY2024 3:46:38 AM
Nari

Over Acting की दुकान है मन्नारा, Big-Boss 17 में आते ही हाइलाइट हुई प्रियंका-परीणीति की सिस्टर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Oct, 2023 07:16 PM
Over Acting की दुकान है मन्नारा, Big-Boss 17 में आते ही हाइलाइट हुई प्रियंका-परीणीति की सिस्टर

बिग बॉस के 17वें सीजन की शुरुआत में ही एक नाम काफी हाइलाइट हो रहा है और वो नाम है मनारा चोपड़ा का। वैसे चोपड़ा का नाम आते ही दिमाग में प्रियंका और परिणीति चोपड़ा का चेहरा सामने आ जाता है तो बता दें कि ये चोपड़ा गर्ल भी उन्हीं की फैमिली से हैं। मनारा- परिणीति और प्रियंका की ही कजिन सिस्टर हैं लेकिन मनारा की बिग-बॉस में एंट्री कैसे हो गई? और वह कहां क्या कर रही थी? इस बारे में हम आपको आज बताएंगे।

PunjabKesari

मनारा चोपड़ा भी अपनी बहनों की तरह ही एक्ट्रेस हैं लेकिन प्रियंका और परिणीति ने जहां बॉलीवुड में जगह बनाई, वहीं मनारा, साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा फेमस रही हैं। 25 मई, 1991 को पंजाब के अंबाला में ही मनारा का जन्म हुआ। हालांकि मनारा की पढ़ाई दिल्ली से हुई हैं। उन्होंने बीबीए की पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनर का कोर्स किया। मनारा, प्रियंका के पिता की बहन की बेटी हैं, यानी की वह प्रियंका की बुआ की बेटी लगती हैं। इस तरह से प्रियंका- परिणीति, उनकी ममेरी बहनें हुई। इस बारे में मनारा ने खुद  बिग बॉस 17 के घर में बताया। 

PunjabKesari

फिल्मों में आने से पहले मनारा ने मॉडलिंग से शुरुआत की थी और कई विज्ञापनों में भी काम किया। मनारा एक प्रशिक्षित कत्थक डांसर है और इसके साथ वह हिप-हॉप, बैले और बॉलीवुड डांस भी जानती हैं। वह डाबर आम्ला हेयर ऑयल जैसी कई एड्स में नजर आ चुकी हैं। वह कोरियोग्राफर असिस्टेंट और फैशन डिजाइनर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।  साल 2016 में उन्होंने इंडिया इंटरेनशनल जैज़ इवेंट को होस्ट किया था और रैंप पर बतौर शोस्टॉपर वॉक भी कर चुकी हैं।  

PunjabKesari

बॉलीवुड में एंट्री लेते हुए साल  2014 में उन्होंने फिल्म जिद्द से डेब्यू किया था जो फ्लॉप रही, लेकिन फिल्म के गाने सुपरहिट रहे।  इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। साउथ फिल्मों में भी वो बोल्ड सीन्स के लिए फेमस रही हैं जिनसे मनारा को कोई आपत्ति नहीं रही। वह कुछ हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन खास तो वह तेलुगु फिल्मों में ही काम करती दिखी हैं। उनकी पहली रिलीज़ तेलुगु फिल्म प्रेमा गीमा जंथा नाइ थी, उसी साल मन्नारा की फिल्म जिद्द भी आई थी।
PunjabKesari
मनारा का किस को लेकर भी एक विवाद रहा। उन्होंने बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान को इस पर सफाई भी दी है। दरअसल, उनका एक वी़डियो वायरल हो रहा था जिसमें डायरेक्टर बिना उनकी इजाजत गाल पर किस करते दिखे थे, इसके बाद वीडियो का वायरल हुई था। मनारा का इस वायरल वीडियो पर कहना है कि वो निर्देशक, उन्हें बेटी जैसे मानते थे और उनका अटेंशन गलत नहीं था लेकिन पब्लिक के सामने वो गलत तरीके से गया। मनारा ने हाल ही में वेब सीरीज में भी डेब्यू कर लिया है लेकिन फिलहाल अभी वो बिग बॉस 17 के घर में आ गई है। नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक मनारा की नेटवर्थ 10 करोड़ रु. है। फिलहाल अब देखना यह है कि मनारा बिग-बॉस के घर में कितनी देर टिक पाती हैं? हालांकि उनका नॉमिनेशन में नाम आ गया है।

Related News