28 APRSUNDAY2024 3:34:23 AM
Nari

पापा संग Magical Night एंजॉय करती दिखी मालती, मॉम प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की लाडली की तस्वीरें

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Apr, 2023 05:18 PM
पापा संग Magical Night एंजॉय करती दिखी मालती, मॉम प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की लाडली की तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस भले ही भारत से दूर हैं लेकिन फैंस के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल में ही में बीती रात एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरें में प्रियंका अपने पति निक जोनस, बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुई जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की। 

पति बेटी के साथ शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा और पति निक जोनस के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी अच्छी लग रही हैं। प्रियंका ने एक कॉन्सर्ट की यह तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पति के साथ रोमांटिक होती हुई दिख रही हैं। इसके अलावा मालती ने भी इस कॉन्सर्ट के जरिए स्टेज डेब्यू किया है। स्टेज शो में मालती हैडफोन लगाए नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बॉडी फिटेड लॉन्ग ड्रेस में दिखी प्रियंका 

बात अगर एक्ट्रेस की लुक की करें तो उन्होंने बॉडी फिटेड लॉन्ग ड्रेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप किया है। क्रिस क्रॉस हेयरस्टाइल के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति निक जॉन्स ऑल ब्लैक पेंट सूट में दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बेटी मालती भी आई साथ में नजर 

प्रियंका के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें वह कॉन्सर्ट से पहले बेटी के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा भी तस्वीरों में नजर आ रही हैं। प्रिंयका की मां अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए दिख रही हैं। 

PunjabKesari

खुद किया मां को तैयार 

प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा की भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी मां को खुद ही तैयार किया है। फैंस को प्रिंयका की यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं वह फैमिली पर अपना प्यार बरसाते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

Related News