18 JUNTUESDAY2024 12:03:54 PM
Nari

हेमा मालिनी पर हुई श्रीकृष्ण की कृपा! जीत की तैयारी के बीच मथुरा के राधा रमण मंदिर पहुंची एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jun, 2024 02:27 PM
हेमा मालिनी पर हुई  श्रीकृष्ण की कृपा! जीत की तैयारी के बीच मथुरा के राधा रमण मंदिर पहुंची एक्ट्रेस

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की  हैट्रिक लगभग तय है।  मथुरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी पौने दो लाख से अधिक मतों से आगे चल रही है। ऐसे में उनकी तीसरी जीत लगभग तय है। यूपी के हाई प्रोफाइल सीट पर सभी की नजरें टिकी हुई थी। ऐसे में जीत की आरे बढ़ रही अभिनेत्री ने कहा कि- भगवान का आशीर्वाद उनके साथ है।


भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा उत्तर प्रदेश का सबसे प्राचीन, धार्मिक और ऐतिहासिक शहर है। यहां कदम-कदम पर मंदिर है और यहां हमेशा भक्तों की भीड़ लगी रहती है।  भाजपा ने लगातार तीसरी बार मथुरा से हेमा मालिनी को अपना उम्मीदवार बनाया था। अब तक उन्हें हेमा मालिनी को 1.76 लाख से ज्यादा वोटों की बढ़त मिल चुकी है, जबकि कांग्रेस कैंडिडेट मुकेश धनगर बुरी तरह पिछड़ रहे हैं।

 

रिजल्ट आने से पहले हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना भी की। इसके बाद उन्होंने मंदिर से बाहर आते हुए मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें विश्वास है कि जीत BJP की ही होगी। उन्होंने कहा- भगवान  श्रीकृष्णा की कृपा से हम जीत रहे हैं. जीतने के बाद ये पूरा मथुरा, वृंदावन, बृज के लिए जो करने का मैंने बोला हुआ था, वो मैं जरूर करूंगी। उन्होंने कहा- कहां से क्या टूरिज्म अच्छा हो सकता है,  ये सब डेवलप्मेंट करना चाहूंगी।

PunjabKesari

 2019 में हेमा मालिनी ने 12 उम्मीदवारों को हराकर मथुरा की लोकसभा सीट पर जीत की थी हासिल। 2019 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी को 6, 71, 293 वोटों से मिली थी जीत । उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था- "मैं न तो नाम के लिए और न ही प्रसिद्धि के लिए राजनीति में शामिल हुई,  मैं किसी भौतिक लाभ के लिए राजनीति में नहीं आई"। खुद को कृष्ण की गोपी बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा था- चूंकि भगवान कृष्ण बृजवासियों से प्रेम करते हैं इसलिए उन्हें लगा कि यदि वो उन सभी लोगों की सेवा में काम करेंगी तो वो उनपर भी अपनी कृपा करेंगे। 

Related News