15 MAYWEDNESDAY2024 4:22:41 PM
Nari

इस Wedding Season चाहिए ट्रेंडी के साथ रॉयल लुक तो ट्राई करें ये लाइट वेट लहंगे

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Dec, 2022 02:24 PM
इस  Wedding Season चाहिए ट्रेंडी के साथ रॉयल लुक तो ट्राई करें ये लाइट वेट लहंगे

शादी के खास मौके पर लड़कियां लहंगा पहनना खूब पसंद करती हैं। लेकिन हैवी एंब्रायडरी और ढेर सारे वर्क वाले लहंगे अक्सर इतने भारी होते हैं। जिसे पहनकर चलना भी मुशिकल होता है। बहुत सारी लड़कियां इस तरह के लहंगों को पहनने से बचती हैं। अगर आप भी शादी में लहंगा डालकर शरीक होना चाहती हैं और शादी में एंज्वायमेंट को भी कम नहीं करना चाहती तो लाइटवेट लहंगे को चुन सकती हैं। ये देखने में तो खूबसूरत लगते ही हैं साथ में पहनने में भी काफी आसान होते हैं।  

मल्टी कलर लहंगा

अगर आप सर्दियों में बोल्ड कलर्स डालना चाहती हैं तो अनुष्का शर्मा का ये वेलवेट फैब्रिक वाला डीप नेक ब्लाउज के साथ ये लाइट वेट सिल्क लहंगा परफेक्ट चॉइस है। इस लहंगे के सिर्फ नीचे की तरफ थोड़ा सा वर्क है जो इसे कैरी करने में आसान बनाता है। आप इस लहंगे के साथ दुपट्टा साइड में ये केप सटाइल में डाल सकती हैं।

PunjabKesari

लाइट पिंक लहंगा

अगर आप बिल्कुल हल्के लहंगे की तलाश में हैं तो कियारा आडवाणी के ये लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इसकी सिर्फ चोली पर थोड़ा सा वर्क है, वहीं लहंगे की बात करें तो सिर्फ हेमलाइन में थोड़ा सा वर्क है। डिप नेक को कवर करने के लिए आप सुंदर सा नेकलेस भी डाल सकती है। दुपट्टा साइड में खूब जंचेगी।

PunjabKesari

क्रीम कलर लहंगा

इन दिनों बिल्कुल प्लेन लहंगे का भी फैशन है। सामंथा प्रभु ने क्रीम कलर में बिल्कुल प्लेन और हल्के फैब्रिक के लहंगे को चुना है जो की बहुत खूबसूरत है। वहीं वर्क वाली चोली और केप सटाइल दुपट्टे के साथ इसे मैच किया गया है। 

PunjabKesari

ट्रेंडी ऑरेंज लहंगा

आजकल शादियों में ऑरेंज कलर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। ये काफी कैची सा कलर है ।शनाया कपूर ने ऑरेंज कलर का सिंपल लहंगा चुना है और एंब्रायडरी वाले ब्लाउज के साथ इसे पेयर किया है। आप भी ऐसा लहंगा और लाइटवेट की चुनरी को आसानी से कैरी कर पाएंगी। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट लहंगा

फ्लोरल प्रिंट के लहंगे काफी टाइम से ट्रेंड में है। आप इसे पार्टी वेयर बनाने के लिए कैटरीना कैफ की तरह हैवी ज्वेलरी और एंब्रायडरी वर्क वाले चुनरी के साथ पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

ये लाइटवेट के साथ बहुत खूबसूरत भी लगेगा और आप शादी में बिना लहंगे की परवाह किए एंजॉय कर पाएंगी।

Related News