31 MARTUESDAY2020 9:49:43 PM
Nari

14 सालों में इतनी बदली रश्मि देसाई, पहली लुक नहीं सकेंगे पहचान!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Jan, 2020 06:01 PM
14 सालों में इतनी बदली रश्मि देसाई, पहली लुक नहीं सकेंगे पहचान!

बिग बॉस 13' अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर रुख कर चुका है। ऐसे में, इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के करीबी उन्हें सपॉर्ट करने घर में पहुंचे हैं। उन्हीं में एक्ट्रेस रश्मि देसाई को सपॉर्ट करने उनकी करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्या बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं और कहा कि ‘अभी रश्मि पहले से काफी अच्छा कर रही हैं। वह अरहान (बॉयफ्रेंड) के बिना ज्यादा अच्छा खेल रही हैं। बता दें कि जब से रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है, तभी से किसी न किसी वजह से वो चर्चा में बनी हुई है। इस शो में रश्मि के खेल से लेकर उनके लुक को काफी सराहा जा रहा है। बिग बॉस में तो रश्मि काफी अच्छा खेल रही हैं लेकिन पहले से और भी स्टाइलिश होती जा रही हैं। अगर आप उनके बदलते लुक की तस्वीरें देखेंगे तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।
 

PunjabKesari

रश्मि को टीवी इंडस्ट्री में 14 साल हो गए हैं। उन्हें पहला ब्रेक जीटीवी के शो 'रावण' से मिला था जिसके बाद 'वो मीत मिला दे रब्बा' में नजर आईं। हालांकि पहचान उन्हें टीवी सीरियल 'उतरन' से मिली। इस शो में साधारण से रोल में नजर आने वाली रश्मि अब काफी बदल चुकी हैं। रश्मि 'परी हूं मैं','कॉमेडी सर्कस', 'जरा नचके दिखा', 'क्राइम पेट्रोल', 'खतरों के खिलाड़ी', 'अधूरी कहानी हमारी', 'इश्क का रंग सफेद', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

वो न सिर्फ टीवी का चर्चित चेहरा है बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी काफी मशहूर हैं। रश्मि ने कई भोजपुरी फिल्में 'गजब भइल रामा', 'कब होए गौना हमार', 'नदिया के तीर', 'गब्बर सिंह', 'तोहसा प्यार बा', 'दूल्हा बाबू', 'बंधन टूटे न' और 'पप्पू के प्यार हो गईल' में काम किया। 18 साल की उम्र में अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली रश्मि ने ‘बी ग्रेड’ फिल्मों में भी काम किया।रश्मि का असली नाम दिव्या था लेकिन उन्होंने फिल्मों के लिए अपना नाम रश्मि चुना।

PunjabKesari

रश्मि ने साल 2012 में अपने को-एक्टर नंदिश संधु से शादी की थी। नंदिश और रश्मि सीरियल 'उतरन' में साथ नजर आए थे। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी और शादी को 4 साल वक्त देने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। 2015 में पति नंदीश संधू से डिवोर्स ले लिया। तलाक के बाद अरहान खान को डेट करने लगी और दोनों ही अपने प्यार को बिग बॉस में स्वीकार कर चुके है। मगर समय के साथ रश्मि देसाई के लुक में काफी बदलाव आया है जो कि तस्वीरों में दिखाई दे रहा है। खैर, अब वो बिग बॉस की विनर बनने के लिए कड़ा मेहनत कर रही लेकिन एक बात पक्की है कि बिग बॉस से बाहर निकलते ही उनकी वो पहले से और भी ज्यादा पॉपुलर हो जाएगी।

Related News