19 APRFRIDAY2024 9:45:07 AM
Nari

कौन है राधिका मर्चेंट? जिनके लिए अंबानी परिवार ने रखी अरंगेत्रम सेरेमनी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jun, 2022 05:58 PM

देश के नामी बिजनेसमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी होस्ट की है जहां उन्होंने क्लासिक डांस परफार्मेंस दी, उसके बाद से ही राधिका ट्रेंड की टॉप लिस्ट में बनी हुई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि उनकी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट कौन है?

PunjabKesari

तो बता दें कि ऱाधिका मर्चेंट जो जल्दी अंबानी परिवार की बहू बनने वाली हैंं। वह मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर हैं।  राधिका विरेन मर्चेंट की बेटी हैं जो एक हेल्थकेयर के सीईओ हैं।

PunjabKesari

राधिका और अनंत बचपन के दोस्त हैं। राधिका मर्चेंट, न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की। उन्होंने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन किया है। 2017 में राधिका ने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्युटिव के तौर पर ज्वाइन किया था। कॉफी पीने का शौक रखने वाली राधिका किताबें पढ़ना, ट्रेकिंग या स्वीमिंग करना भी पसंद करती है।

PunjabKesari

राधिका को किताबें पढ़ना, ट्रेकिंग और स्वीमिंग करना बेहद पसंद है। राधिका को कॉफी पीने का भी बेहद शौक है। राधिका और अनंत का रिश्ता तब उजागर हुआ था जब साल 2018 में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों मैचिंग ग्रीन कलर के कपड़ों में लवी-डवी पोज देते दिखाई दिए थे। वैसे साल 2017 में 2017 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की एंगेजमेंट पार्टी में भी सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अनंत को राधिका के नाम पर कई बार टीज किया था। यही नहीं शाहरुख ने अनंत से राधिका के परफॉर्मेंस के बारे में भी पूछ डाला कि वो उन्हें कितनी रेटिंग देंगे. जिस पर अनंत ने कहा, 'अनगिनत'।

PunjabKesari

फिलहाल दोनों की शादी की कोई डेट अभी कोई फिक्स नहीं है लेकिन राधिका मर्चेंट अक्सर अंबानी फंक्शन में फैमिली के साथ ही नजर आती हैं आपको राधिका और अनंत की जोड़ी कैसे लगती हैं हमें बताना ना भूलें।
Mukesh and Nita Ambani's son Anant Ambani not engaged to Radhika Merchant |  Celebrities News – India TV

Related News