29 APRMONDAY2024 8:20:00 PM
Nari

Poonam Dhillon की बेटी के प्यार में Sunny Deol के छोटे बेटे Rajveer, जानिए कौन है Paloma

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Sep, 2023 06:42 PM
Poonam Dhillon की बेटी के प्यार में Sunny Deol के छोटे बेटे Rajveer, जानिए कौन है Paloma

सनी के बाद अब उनके बेटे राजवीर देओल की बारी हैं। राजवीर भी डेब्यू कर चुके हैं और उनकी आने वाली मूवी दोनों का आज ट्रेलर लॉन्च हुआ। सनी के बेटे के साथ जो एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं, वह भी अपने जमाने की खूबसूरत हीरोइन की बेटी हैं। जी हां, पलोमा पूनम ढिल्लों की बेटी हैं। महज 16 साल की उम्र में मिस यंग इंडिया का खिताब जीतने वाली पूनम ने सबको अपनी खूबसूरती से दीवाना बना दिया था और अब उनकी बेटी इंडस्ट्री में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

PunjabKesari

अपनी मां की तरह ग्लेमर्स है पलोमा

पूनम ढिल्लों की बेटी का पूरा नाम पलोमा ढिल्लों ठकेरिया है। अपनी मां की तरह पलोमा भी काफी ग्लेमर्स और स्टाइलिश हैं। सोशल मीडिया पर पूनम ने बेटी पलोमा की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और अब तो वह स्क्रीन पर नजर आ गई हैं। पलोमा और राजवीर को सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस ‘राजश्री प्रोडक्शन’ ने लॉन्च किया है। फिल्म में पलोमा और राजवीर एक दूसरे के प्यार में नजर आएंगे। अपकमिंग मूवी दोनों के ट्रेलर लॉन्च में पलोमा थ्री-पीस सूट में स्टनिंग लग रही थी।वैसे पूनम ढिल्लों अब कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी लेकिन ये शादी 10 साल भी नहीं चल पाई। दोनों ने 1997 में अलग होने का फैसला कर लिया था। दोनों के दो बच्चे पलोमा ठकेरिया और अनमोल ठकेरिया हैं।

PunjabKesari

प्रोफेशनल फुटबॉलर हैं एक्ट्रेस

पलोमा का जन्म मुंबई में हुआ और मुंबई के जमनाबाई नर्सरी स्कूल से ही उन्होंने पढ़ाई की। पलोमा ने  ग्रेजुएशन की डिग्री ले रखी है। पलोमा के बारे में एक दिलचस्‍प जानकारी यह है‍ कि वह बहुत ही अच्‍छी फुटबॉल प्‍लेयर हैं। स्कूल और कॉलेज लेवल पर पलोमा ने फुटबॉल की कई सीरीज खेली है। वह फुटबॉल को अपना जुनून बताती हैं और प्रोफेशनल फुटबॉलर हैं। पलोमा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं और फिट रहने के लिए वह डेली योग करती हैं। वैसे डांस, योग और ट्रेवलिंग पलोमा की हॉबी है। सोशल मीडिया पर भी इंस्‍टाग्राम से लेकर फेसबुक तक पलोमा खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं और एक से एक दिलकश अदा में फोटो शेयर करती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर यही अंदाजा लगता है कि मोहतरमा को घूमने-फिरने का बहुत शौक है। वह कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं। खूबसूरती की बात करें तो सारा-जान्हवी और अनन्या जैसे कई दीवाज को पलोमा कड़ी टक्कर दे रही हैं।

PunjabKesari

उम्‍मीद यही है कि पलोमा का फिल्‍मी करियर उनकी मां की तरह सक्‍सेसफुल होगा। पूनम ढिल्लों भी बेटी के डेब्यू को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं। बता दें कि इंडस्ट्री में राणा डग्गुबाती की वाइफ मिहिका बजाज उनकी क्लॉज फ्रैंड हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि मां पूनम और भाई अनमोल की तरह पलोमा भी सनशाइन ट्रेवल्स एंड टूर्स प्राइवेंट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं।
 

Related News