07 AUGFRIDAY2020 3:34:56 AM
Nari

लॉकडाउन में साथियों संग सड़क पर गप्पे लड़ा रहा था दरोगा, लेडी कॉन्सटेबल ने लगा दी क्लास

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Jul, 2020 01:02 PM
लॉकडाउन में साथियों संग सड़क पर गप्पे लड़ा रहा था दरोगा, लेडी कॉन्सटेबल ने लगा दी क्लास

आज का जमाना लड़के और लड़की में भेदभाव करने वाला नहीं है बल्कि आज कल तो लड़कियां लड़कों को हर काम में बराबर की टक्कर दे रही हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ। हम बात कर रहे हैं लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव की जिसके बाद हर किसी ने उनके हौसलें की तारीफ की और  हर तरफ उनके ही काम के चर्चे थे। 

PunjabKesari

लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव को अभी लोग भुले भी नहीं थे कि ऐसा ही एक केस और सामने आ गया । दरअसल यह केस लखनऊ का है जहां लेडी कॉन्सटेबल ने उन लोगों की क्लास लगा दी जो लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन कर इधर उधर घूम रहे थे। लेडी  कांस्टेबल के इस काम की तारीफ आला-अधिकारी ने भी की। 

लॉकडाउन में  इंस्पेक्टर ने तोड़े नियम

दरअसल हुआ यूं कि लॉकडाउन मे आधी रात को एक इंस्पेक्टर अपने दोस्ते के संग सडकों पर गप्पे लड़ाते हुए मजे से घूम रहा था। इसी बीच महिल सपाही प्रीति ड्यूटी पर थी और उन्होंने सड़क पर दोस्तों के साथ गप्पे लड़ा रहे दरोगा की क्लास लगा दी। लॉकडाउन में सड़क पर अपने दोस्तों संग घूमता यह दरोगा सिविल ड्रेस में था और प्रीति ने इंस्पेक्टर की जमकर क्लास लगा दी और उसे नियम तोड़ने पर खूब खरी खोटी भी सुनाई। 

  महिला सिपाही प्रीति सरोज ने लगा दी क्लास

इसकी जानकारी आईपीएस ने अपने ट्विटर पर शेयर की और उसके हौसलें और जज्बे की तारीफ की। खबरों की माने तो ये घटना रविवार रात की है। जब रात करीब 10 बजे इंस्पेक्टर अपने दोस्तों के साथ गप्पे लड़ा रहा था। इसी बीच  महिला सिपाही प्रीति सरोज वहीं से गुजर रही थी और प्रीति घबराई नहीं और वहां खड़े इंस्पेक्टर की क्लास लगा दी। हालाकि वो इंसपेक्टर सादे कपड़ों में था और उसने बिना अपना परिचय दिया वह वहां से माफी मांगकर निकलता हुआ बना। 

अधिकारी ने की प्रीति सरोज की तारीफ

आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने ट्विटर के माध्यम से कॉन्सटेबल सरोज की तस्वीर शेयर कर उसकी तारीफ की और लिखा , ' मेरे पूर्व पीआरओ की कांस्टेबल प्रीति सरोज ने लॉकडाउन नियमों पर एक बढ़िया क्लास लगी। जब वो क्रॉसिंग पर देर रात अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे। देर रात में अकेले या ग्रुप में घूमने वाले लोगों पर एक्शन लेने वाली प्रीती को सलाम। 

हम भी प्रीति के इस हौसलें को सलाम करते हैं। 

Related News