24 JANSUNDAY2021 1:31:40 PM
Nari

'कुंडली भाग्य' के करण लुथरा के दिल के करीब है यह हसीना, इनकी इजाजत के बिना नहीं करते कोई भी काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jan, 2021 04:13 PM
'कुंडली भाग्य' के करण लुथरा के दिल के करीब है यह हसीना, इनकी इजाजत के बिना नहीं करते कोई भी काम

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में करण लुथरा और प्रीति अरोड़ा की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन क्या आप हैंडसम हंक करण लुथरा यानि की धीरज धूपर की रियल लाइफ पार्टनर उनकी पत्नी के बारे में जानते हैं अगर नहीं तो चलिए हम मिलवाते हैं आपको धीरज की वाइफ विन्नी अरोड़ा से। धीरज और विन्नी टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल है। इनकी लवस्टोरी किसी रील लाइफ करण और प्रीता की लव स्टोरी से कम नहीं है।

धीरज ने विन्नी अरोड़ा से की शादी

करण की तरह ही उनकी पत्नी विन्नी भी टीवी एक्ट्रेस है। दोनों की मुलाकात साल 2009 में  शो 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे हालांकि इन्होंने कभी अपने प्यार का इज़हार नहीं किया। बस दोनों एक-दूसरे देखते रहते व एक-दूसरे की हरकतों को नोटिस करते। फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ी। इन्होंने अपने रिश्ते को छिपाने की काफी कोशिश की लेकिन वक्त के साथ इनके रिश्ते के बारे में सभी को पता चल गया।

पत्नी से हर काम पूछकर करते हैं धीरज

6 साल तक डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। धीरज विन्नी को पत्नी से पहले अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। किसी काम को करने से पहले वह अपनी वाइफ की सलाह जरुर लेते हैं। प्रोफ़ेशनल हो या पर्सनल विन्नी भी हमेशा धीरज को एडवाइज देने के लिए मौजूद रहती हैं। विन्नी धीरज को इस कदर प्यार करती है कि उन्होंने धीरज के नाम का टैटू अपनी रिंग फिंगर पर अपने प्यार की निशानी के तौर पर गुदवा रखा है। इस कपल की शादी को 4 साल हो चुके है लेकिन इन्होंने अपनी फैमिली प्लानिंग नहीं की। धीरज ने एक बार कहा था कि वो और विन्नी अभी बच्चे ही हैं। उनको खुद का बच्चा पैदा करने और एक ज़िम्मेदार पेरेंट्स बनने में अभी थोड़ा समय लगेगा। मगर उन्होंने बताया है कि वो आगे चलकर बच्चा पैदा करेंगे।

धीरज धूपर की प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में कलर्स टीवी के सीरियल माता पिता के चरणों में स्वर्ग से की थी। इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो बहनें, सब टीवी के मिसेज तेंदुलकर जैसे कई सीरियल किए। अपनी एक्टिंग से धीरज ने सभी का दिल जीता। इन दिनों वह कुंडली भाग्य में करण लुथरा के किरदार में दिख रहे हैं। धीरज धूपर के इस किरदार को लोग काफी पसंद करते हैँ। लड़कियां तो धीरज की दीवानी हैं।


 

Related News