04 MARTHURSDAY2021 1:26:41 PM
Nari

कोरोना की खबरों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Dec, 2020 11:54 AM
कोरोना की खबरों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में लगातार स्टार्स आ रहे हैं। लॉकडाउन के बाद अब जाकर बी टाउन में दोबारा स्टार्स की चहल पहल दिखी लेकिन वहीं कोरोना के केस भी लगातार सामने आ रहे हैं। पहले जहां वरूण धवन, नीतू कपूर और मनीष पॉल कोरोना संक्रमित हुए वहीं हाल ही में खबरें आ रही थी कि कृति सेनन भी पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक कृति का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। लेकिन अब कृति ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इस खबर की सच्चाई बताई है। 

PunjabKesari

कृति सेनन ने की खबरों की पुष्टि 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा , 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। यहां बिल्कुल परेशान होने की बात नहीं है। मैं एकदम अच्छा महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को डॉक्टर और बीएमसी की सलाह पर क्वारंटाइन कर लिया है। मैं जल्द ही ठीक होने के बाद काम पर वापसी करुंगी। तब तक के लिए मैं आप सभी की विशेज को पढ़ रही हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह काम भी कर रही हैं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें, महामारी अभी तक गई नहीं है।'

ये स्टार्स भी हुए कोरोना के शिकार 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अब तक बी टाउन के बहुत से स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि बहुत से स्टार्स इस वायरस को हराकर वापिस काम पर लौटे तो वहीं इस वायरस ने बहुत से स्टार्स की जान भी ले ली। इसलिए आप भी सुरक्षित रहिए और अगर जरूरी हो तो ही बाहर निकलें। मास्क पहनें और हाथ जरूर धोएं। 

Related News